modi security breach sonia gandhi scolds channi he is entire nation's PM

‘प्रधानमंत्री पूरे देश के हैं..जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई हो’ मोदी मामले में सीएम चन्नी को सोनिया की फटकार

'प्रधानमंत्री पूरे देश के हैं..' ! pm modi security breach sonia gandhi scolds channi says he is entire nation's PM

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 6, 2022/7:53 pm IST

नई दिल्ली: he is entire nation’s PM पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले को लेकर सियासी गलियारों में लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। एक तरफ जहां पंजाब की चन्नी सरकार पर बीजेपी हमलावर है वहीं दूसरी तरफ सीएम चन्नी सुरक्षा में चूक से इनकार कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का इस मुद्दे को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: छत्तीसगढ़: मेडिकल कॉलेज के 12 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, राजधानी के 192 स्कूलों में 100 फीसदी वैक्सिनेशन 

he is entire nation’s PM मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मामले में कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से विस्तृत जानकारी ली है। सोनिया गांधी ने सीएम चन्नी से बात की और कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मामले में पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए, जो भी जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और पूरे तरीके से बंदोबस्त किया जाना चाहिए। सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के हैं। चन्नी ने भी सोनिया गांधी को घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि उन्होंने इसकी जांच कराने के आदेश दिए हैं।

Read More: रोती थी रात भर, जब सगे भाई के साथ….बॉलीवुड एक्ट्रेस रविना टंडन ने बयां किया दर्द

इससे पहले पीएम मोदी के मामले में बुधवार से बयानबाजी जारी है। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने खुद मीडिया के सामने आकर पूरे मामले में अपनी सफाई पेश की। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो रही है। ऐसे में गुरुवार को सोनिया गांधी ने चन्नी से फोन पर बातचीत करते हुए सुरक्षा में चूक के जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई की बात कही है।

Read More: किसानों को बिजली बिल में मिलेगी 50 प्रतिशत की छूट, विस चुनाव से पहले यूपी सीएम की बड़ी घोषणा