PM Modi sister met CM Yogi sister in Rishikesh

PM मोदी की बहन बसन्ती बेन की CM योगी की बहन से भेंट.. लगाया एक-दुसरे को गले.. देखे यह तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : August 4, 2023/7:57 pm IST

ऋषिकेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की बहनें आपस में एक-दुसरे से मिली है। यह मुलाक़ात देवभूमि उत्तराखंड के योग नगरी ऋषिकेश में हुई है। दरअसल श्रावण मास में नीलकंठ धाम में श्रद्धालुओं का सैलाब नजर आ रहा है। अब तक लाखों श्रद्धालु भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर चुके हैं। (PM Modi sister met CM Yogi sister in Rishikesh) पीएम मोदी की बहन बसंती बेन भी पति हसमुख के साथ नीलकंठ धाम पहुंचीं और भगवान भोलेनाथ के दर्शन और पूजन किया।

उन्होंने मंदिर में भगवान शिव के शिवलिंग का जलाभिषेक कर परिवार और देश की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। नीलकंठ धाम में पूजा करने के बाद बसंती बेन और उनके पति कोठार गांव के पार्वती मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच घर-परिवार और अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

PM Modi CM Yogi Sisters Rishikesh: PM Modi sister met CM Yogi Adityanath sister in Rishikesh

रोकी गई केदारनाथ यात्रा, गौरीकुंड में बड़ा हादसा.. 19 लोगों की मौत की आशंका, 2 शव मिले

बसंती बेन ने कहा कि उनके भाई पीएम नरेंद्र मोदी ने सब कुछ त्याग कर खुद को देश को समर्पित कर दिया है, और दूसरे भाई सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को समर्पित हैं। बसंती बेन ने शशि देवी संग बिताए लम्हों को कैमरे में कैद किया। इस दौरान दोनों की मुस्कान देखते ही बन रही थी। काफी देर तक वह एक दूसरे से अलग-अलग विषयों पर बातचीत करती रहीं।

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी पार्वती देवी मंदिर परिसर में दुकान संचालित करती हैं। लोग उनकी सादगी की मिसाल देते हैं। शशि देवी मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार (PM Modi CM Yogi Sisters Rishikesh) नाम से छोटी सी चाय की दुकान चलाती हैं। हाल में एक बीजेपी नेता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर योगी आदित्यनाथ के परिवार की सादगी को नमन किया था। देशभर में इस वीडियो की खूब चर्चा हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें