PM Modi Speech in Basti: 'ये लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं', बस्ती में PM मोदी ने भरी हुंकार... | PM Modi Speech in Basti

PM Modi Speech in Basti: ‘ये लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं’, बस्ती में PM मोदी ने भरी हुंकार…

PM Modi Speech in Basti: 'ये लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं', बस्ती में PM मोदी ने भरी हुंकार...

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 01:50 PM IST, Published Date : May 22, 2024/1:49 pm IST

PM Modi Speech in Basti: बस्ती। उत्तर प्रदेश के सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 4 जून को यूपी जनता इनको नींद से जगाने वाली है तब ये ठीकरा EVM पर फोड़ेंगे। इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है।

Read more: Article 370 in Kashmir: कश्मीर में फिर से बहाल होगा आर्टिकल-370 ? याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला 

कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं। वहीं सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है।

पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है। आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है। भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। आज भारत का कद बढ़ा है। सम्मान बढ़ा है। भारत अब वैश्विक मंचों पर बोलता है, तो दुनिया सुनती है। भारत फैसले लेता है, तो दुनिया साथ चलती है।

Read more: Petrol-Diesel GST Rate: “GST के दायरे में आ जाएगा पेट्रोल-डीजल!”.. पढ़े, मोदी अपनी तीसरी पारी में कैसे तैयार करेंगे 2029 के लिए जमीन..

PM Modi Speech in Basti: इस देश में बहुत लोग हैं- जिन्हें अपने बेटे का जन्मदिन याद नहीं है, अपनी शादी की तारीख याद नहीं है, लेकिन इस देश के बच्चे-बच्चे को पता है 22 जनवरी, 2024 मैं 22 जनवरी बोलता हूं और देश बोल पड़ता है। सपा और कांग्रेस को मिलने वाला एक भी वोट किसी काम का है क्या? निरर्थक है कि नहीं। आपका वोट बेकार हो जाए ये यहां का कोई मतदाता नहीं चाहेगा। आपका वोट उसको पड़ना चाहिए जिसको आप सरकार बनाने के लिए देना चाहते हैं और जिसकी सरकार बनने की गारंटी है।

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp