PM Modi Visit Japan : Japanese child spoke to PM Modi in Hindi

जापान में लगे ‘भारत के शेर’ के नारे, PM मोदी से जापानी बच्चे ने की हिन्दी में बात, वायरल हो रहा वीडियो

PM Modi Visit Japan : Japanese child spoke to PM Modi in Hindi Viral Video : 'भारत के शेर' के नारे, जापानी बच्चे ने की हिन्दी में बात वायरल..

Edited By: , May 23, 2022 / 11:29 AM IST

PM Modi visit Japan : नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज क्वाड शिखर सम्मलेन में शामिल होने के लिए जापान की राजधानी टोक्यो पहुंचे हैं। टोक्यो पहुंचने के बाद पीएम मोदी का एक होटल में प्रवासी भारतीयों के साथ जापानी नागरिकों ने उनका जमकर स्वागत किया। इस दौरान PM मोदी ने एक जापानी बच्चे से से बातचीत की। बच्चे से बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : ऑफिस में बीयर पीते पकड़ाए असिस्टेंट इंजीनियर, कहा- ऐसे ही चलती रहती है महफिल, वीडियो वायरल

दरअसल, टोक्यो में प्रधानमंत्री के स्वागत के दौरान बच्चे ने उनसे हिंदी में बात की। जब पीएम ने बच्चे को हिंदी में बात करते हुए सुना तो वे बहुत खुश हुए। इसके बाद पीएम मोदी ने बच्चे से पूछा कि तुमने इतनी अच्छी हिंदी बोलना कहा से सीखा? PM ने कहा- वाह! आपने हिंदी कहां से सीख ली। आप तो बहुत अच्छी हिंदी बोल लेते हो।

 

‘भारत का शेर’ के लगे नारे

प्रधानमंत्री के स्वागत के दौरान उनसे बात करने वाल बच्चे काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। इस दौरान बच्चों ने पीएम मोदी का ऑटोग्राफ भी लिया। इसके साथ ही उनके लिए जमकर नारे भी लगाए। प्रवासी भारतीयों ने पीएम मोदी के स्वागत में ‘भारत का शेर’ के नारे लगाए।

 

इनके साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

PM Modi visit Japan : बता दें जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान गए हैं। पीएम मोदी आज से अपने इन दो दिवसीय दौरे पर हैं इस दौरान आज क्वाड सम्मलेन का हिस्सा बनेंगे। क्वाड का उद्देश्य सदस्य देशों के बीच सहयोग को बढ़ावा देना और इंडो-पैसिफिक क्षेत्र में विकास पर चर्चा करना है। इसके अलावा अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम मोदी जापानी के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और ऑस्ट्रेलिया के नए प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज़ के साथ द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे।

Read More : IAF Recruitment 2022 : भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती, लाखों में होगी सैलरी, यहां देखें डिटेल

 

#HarGharTiranga