PM Modi Visit UP: PM मोदी का उत्तरप्रदेश दौरा आज, अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो |

PM Modi Visit UP: PM मोदी का उत्तरप्रदेश दौरा आज, अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो

PM Modi Visit UP: PM मोदी का उत्तरप्रदेश दौरा आज, अयोध्या में रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 06:42 AM IST, Published Date : May 5, 2024/6:42 am IST

दिल्ली। PM Modi Visit UP: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 7 मई को होने है। जिसके चलते प्रचार अभियान में तेजी आ रही है। वहीं प्रचार के लिए अब स्टार प्रचारक भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। इससे पहले 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान और 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं। वहींं अब तीसरे व चौथे चरण के मतदान को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में नेताओं का जमावड़ा लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज PM मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। जहां वे दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

Read More: Today Horoscope 05 May: सूर्य की तरह चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, कार्यक्षेत्र में मिलेगी कामयाबी, मिलेंगे शुभ समाचार 

बता दें कि इन दिनों देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले 5 मई को यानी आज पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे। इसके पहले पीएम मोदी इटावा और लखीमपुर खीरी में जनसभा करेंगे और शाम को सात से 7:15 बजे तक अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन और पूजन करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी रोड शो करेंगे।

IPL 2024 RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को चार विकेट से हराया, कोहली ने खेली 27 गेंद में 42 रन की पारी 

PM Modi Visit UP: इसके बाद रोड शो खत्म करने के बाद शाम 8:20 बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।  जहां उनके के अयोध्या में रोड शो कार्यक्रम को लेकर बीजेपी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इससे पहले पीएम मोदी ने अयोध्या एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय अपने अयोध्या दौरे के दौरान अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से धर्मपथ और राम पथ पर रोड शो किया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो