PM Modi will address public meetings in UP

PM Modi-Amit Shah Today Program : पीएम मोदी यूपी में, तो बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह, सातवें चरण के मतदान से पहले करेंगे प्रचार

PM Modi-Amit Shah Today Program : सातवें चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 11:22 AM IST, Published Date : May 26, 2024/11:22 am IST

नई दिल्ली : PM Modi-Amit Shah Today Program : लोकसभा चुनाव के लिए 6 चरणों का मैदान हो चुका हैं और अब 1 जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा। सातवें चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के दौरे पर रहेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे मिर्जापुर, दोपहर 1 बजे घोसी और 2:30 बजे बांसगांव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 12:30 बजे बिहार के आरा और दोपहर 2:00 बजे कैमूर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम 5:30 बजे पंजाब के लुधियाना में जनसभा संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा दोपहर 12:15 बजे जहानाबाद में, 2:00 बजे आरा में और शाम 4:10 बजे बिहारशरीफ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : IT Raid Latest News: इतना पैसा की गिनने में लग गए 14 घंटे.. सर्राफा कारोबारी के घर पर छापेमारी.. 90 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति जब्त

कांग्रेस अध्यक्ष का भी बिहार दौरा आज

PM Modi-Amit Shah Today Program :  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। वे सासाराम लोकसभा क्षेत्र के मोहनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 5:00 बजे पटना में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में शिमला के नाहन में सुबह 11:45 बजे और ऊना में दोपहर 1:40 बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : PCB Latest News: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में बवाल.. शाहीन अफरीदी के इस कदम से सन्न है क्रिकेट बोर्ड, ऐसे कैसे जीतेंगे ये वर्ल्डकप?

यूपी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे अखिलेश

PM Modi-Amit Shah Today Program :  त्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी के सलेमपुर में दोपहर 12:45 बजे और बलिया में 1:50 बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राजद नेता तेजस्वी यादव, विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी और बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह दोपहर 2:55 बजे अरवल में एक संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp