PCB Latest News: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में बवाल.. शाहीन अफरीदी के इस कदम से सन्न है क्रिकेट बोर्ड, ऐसे कैसे जीतेंगे ये वर्ल्डकप?

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट्स की माने तो PCB आगामी टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन को बाबर आजम का सहायक बनाना चाहती थी, (The enmity between Ahmin Afridi and Babar Azam) लेकिन अब 24 वर्षीय गेंदबाज ने पाकिस्तानी टीम में मिलने वाली इस भूमिका को लेने से सीधे तौर पर मना कर दिया है।

  •  
  • Publish Date - May 26, 2024 / 10:37 AM IST,
    Updated On - May 26, 2024 / 10:37 AM IST

इस्लामाबाद: टी ट्वेंटी विश्वकप की शुरुआत होने वाली हैं। इससे पहले अलग-अलग देशो की टीमें अमेरिका पहुँचने लगे हैं। (The enmity between Ahmin Afridi and Babar Azam) क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को मानसिक तौर पर मजबूत करने कई तरह के आयोजन कर रहे हैं तो वही पकिस्तान क्रिकेट टीम के भीतर नया बवाल शुरू हो गया हैं। ऐसे एम् अब सवाल उठना शुरू हो गया कि ऐसे हालात एम् आखिर पाकिस्तान किस तरह विश्वकप जीत पायेगी?

Cannes Film Festival 2024: कान फिल्म फेस्टिवल में अनूसया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने वाली बनी पहली भारतीय 

Latest news of Pakistan cricket team

हाल में ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम की उपकप्तानी की मिली पेशकश को ठुकरा दिया है। तो वहीं अफरीदी द्वारा नेशनल टीम की कप्तानी ठुकराने के बाद, शाहीन और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बीच रिश्तों को लेकर आई खटास की खबरों ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है।

IPL Final 2024: आईपीएल का महा-मुकाबला आज.. चेन्नई में KKR और SRH के बीच होगी भिड़ंत.. देखें दोनों टीमों का संभावित 11

तो वहीं इसको लेकर ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट्स की माने तो PCB आगामी टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन को बाबर आजम का सहायक बनाना चाहती थी, (The enmity between Ahmin Afridi and Babar Azam) लेकिन अब 24 वर्षीय गेंदबाज ने पाकिस्तानी टीम में मिलने वाली इस भूमिका को लेने से सीधे तौर पर मना कर दिया है। गौरतलब है कि हाल में ही शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टी20 की कप्तानी से हटाकर, बाजम आजम को तीनों फाॅर्मेट की कप्तानी सौंपी गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp