PM Modi will talk to BJP workers on the budget

‘बजट और आत्मनिर्भर भारत’ विषय पर कल भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करेंगे पीएम मोदी

‘बजट और आत्मनिर्भर भारत’ विषय पर कल भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करेंगे पीएम मोदीः PM Modi will talk to BJP workers on the budget

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 1, 2022/7:29 pm IST

नई दिल्ली : PM Modi will talk to BJP workers प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को ‘‘बजट और आत्मनिर्भर भारत’’ विषय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

Read more :  इन कर्मचारियों की खुल गई किस्मत, सरकार ने महंगाई भत्‍ते में की 14% की बढ़ोत्तरी, अब इतनी मिलेगी सैलरी 

PM Modi will talk to BJP workers वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा मंगलवार को संसद में 2022-23 का बजट पेश किए जाने के बाद अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘कल भारतीय जनता पार्टी ने मुझे सुबह 11 बजे बजट और आत्मनिर्भर भारत विषय पर बात करने के लिए निमंत्रित किया है। कल 11 बजे मैं बजट के इस विषय पर विस्तार से बात करूंगा।’’

Read more :  शादी के बाद भी प्रेमी के पास जाती थी युवती, पता चलने पर पिता ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर आपकी भी कांप उठेगी रूह.. 

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने बजट को आम जन के अनुकूल और प्रगतिशील करार देते हुए कहा कि सौ साल की भयंकर आपदा के बीच यह बजट विकास का नया विश्वास लेकर आया है। उन्होंने एक वीडियो संदेश के जरिए अपने संबोधन में कहा कि यह बजट, अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही सामान्य जन के लिए अनेक नए अवसर बनाएगा।

 
Flowers