Girl used to meet boyfriend after marriage, father killed the girl

शादी के बाद भी प्रेमी के पास जाती थी युवती, पता चलने पर पिता ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर आपकी भी कांप उठेगी रूह..

शादी के बाद भी प्रेमी के पास जाती थी युवती, पिता ने उठाया खौफनाक कदम : Girl used to meet boyfriend after marriage, father killed the girl

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 1, 2022/7:15 pm IST

बेतियाः meet boyfriend after marriage जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया बड़ी नहर से बरामद अज्ञात युवती के शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतिका युवती के पिता ने ही उनकी हत्या की थी। शादी के बाद भी युवती प्रेमी के पास चली जाती थी। इसी वजह से पिता ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आरोपी पिता बैरिया थाना क्षेत्र के कोहड़ा भवानीपुर निवासी प्रेम राम को गिरफ्तार कर ली है। जबकि घटना में शामिल प्रेम का पुत्र अनिल राम और भतीजा बिट्टू राम फरार हैं। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Read more : बड़ा फैसला: सभी श्रेणियों के लिए न्यूनतम मजदूरी में बढ़ोतरी पर लगी मुहर, जानिए कितना होगा नया वेतन

meet boyfriend after marriage पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि मृतिका सुगिया का पड़ोस के गांव के एक दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ प्रेम था। पूर्व में उसके साथ वह घर से भाग चुकी थी। इसके बाद स्वजनो ने उसकी शादी नेपाल में कर दी। वह अपने ससुराल से भागकर फिर प्रेमी के पास आ गई। प्रेमी उसे लेकर संतघाट के एक लॉज में रखा। लेकिन जानकारी होने पर लॉज के संचालक ने उसे निकाल दिया। प्रेमी उसे अपने घर लेकर गया। लेकिन हिंदू लड़की होने के कारण प्रेमी की मां उसे घर में रखने से इंकार कर दी। तब वह फिर मायके आ गई।

Read more :  फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड 

मायके वालों ने उसे ससुराल भेज दिया। वह दुबारा ससुराल से भाग कर बेतिया बस स्टैंड में पहुंची। बस स्टैंड में अकेली युवती को भटकता देख वहां की एक महिला उसे आश्रय दी और उसके मायके वालों को सूचना दी। सूचना पर पिता प्रेम राम, भाई अनिल राम चचेरा भाई बिट्टू राम वहां पहुंचे। महिला से सुगिया को लेकर घर लाने की बजाय सनसरैया नहर के पास ले गए। उसके चाल चलन से अजीज आ चुके पिता और भाइयों ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। सुगिया के झोले को भी शव के समीप ही फेंका और सभी घर लौट आए।

 

 
Flowers