पीएम मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट, कहा' सोच रहा हूं सोशल मीडिया से हट जाऊं' | PM Modi's shocking tweet, saying 'I am thinking to get away from social media'

पीएम मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट, कहा’ सोच रहा हूं सोशल मीडिया से हट जाऊं’

पीएम मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट, कहा' सोच रहा हूं सोशल मीडिया से हट जाऊं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 2, 2020/4:02 pm IST

नईदिल्ली। सोशल मीडिया में पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फालोवर रखने वाले पीएम मोदी ने चौंकाने वाला ट्वीट किया है, उन्होने कहा कि सोच रहा हूं कि सोशल मीडिया से हट जाऊं। उन्होने आगे ट्वीट में लिखा है कि आगामी रविवार तक इस विषय में वे फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: निर्भया दोषियों की फांसी टलने में ये रहा छत्तीसगढ़ का कनेक्शन, अगले आदेश तक फ…

बता दें कि ट्वीटर पर लगभग साढ़े 5 करोड़ फालोवर्स हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया यूजर में खलबली है, तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर पीएम ने यह फैसला क्यों करने जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके इस ट्वीट पर कहा है कि नफरत को छोड़िए सोशल मीडिया को नही.

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन, लीवर की बीमारी का दिल्ली के अ…

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं, कोई इसे सही बता रहा है तो कोई ऐसा नही करने की सलाह दे रहा है, एक यूसर ने लिखा ‘हम आदेश नही कर सकते लेकिन विनम्र निवेदन तो कर ही सकते हैं.. कृपया आप ऐसा कर के हमलोगों से दूर चले जायेंगे.. आप ही से उम्मीद जगी है देश को, कम से कम इस माध्यम से आपसे जुड़ाव रहता है.. ऐसा लगता है आप अभिभावक के तौर पर हमारे इर्दगिर्द ही हो.. एक बार पुनः सोचिएगा

ये भी पढ़ें: अगर आपने भी अभी तक नहीं करावाया है पैन कार्ड से आधार को लिंक, तो सं…

एक यूसर ने लिखा देश के पहले प्रधानमंत्री हैं आप जिनसे हम जैसे लोग सीधा जुड़ा हुआ feel करते हैं सोशल मीडिया द्वारा सोशल मीडिया छोड़ देंगे तो फ़िर से ऐसा लगेगा जैसे @INCIndia के टाइम पर लगता था प्रधानमंत्री देश का राजा एवं गरीब प्रजा जो जनता की पहुंच में रहा ही नहीं कभी भी 70 सालों तक.