Police arrested two people, including a constable, on charges of raping and

युवती से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में सिपाही सहित दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मृतका के परिजनों ने कहा ये…

Police arrested two people : आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही

Edited By: , August 6, 2022 / 05:31 AM IST

नोएडा : Police arrested two people : आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही सहित दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, दो अगस्त को थाना फेस -3 क्षेत्र में स्थित एक होटल के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

यह भी पढ़े : लोकगीतों से लोगों के दिलों पर राज करने वाला गायक बन गया हत्यारा, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम 

Police arrested two people : उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी आकाश व युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े : शिक्षा भर्ती घोटाला : ED ने अर्पिता मुखर्जी की जान को बताया खतरा, PMLA कोर्ट से की इस चीज की मांग 

Police arrested two people : अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने एक वीडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें वह कह रही थी कि नोएडा में तैनात पुलिसकर्मी आकाश ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा है। उन्होंने बताया कि थाना फेस -3 की पुलिस ने आज कांस्टेबल आकाश और अर्जुन दुग्गल को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga