Police Arrested two Sisters who Supply Beef on Demand

घर पर गाय काटकर शूबी फरनाज और कैफी नूर करते थे गो मांस की सप्लाई, सोशल मीडिया पर लेते थे ऑर्डर, मां-भाभी देती थी धंधे में साथ

घर पर गाय काटकर शूबी फरनाज और कैफी नूर करते थे गो मांस की सप्लाई! Police Arrested two Sisters who Supply Beef on Demand

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 5, 2022/5:40 pm IST

मुरादाबाद: Supply Beef on Demand केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार गोतस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके गो मांस की तस्करी करने वालों के हौसले बुलंद हैं। हालांकि पुलिस लगातार गो मांस की तस्करी करने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मुरादाबाद पुलिस की टीम ने गो मांस की तस्करी करने वाली दो बहनों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनें गोकशी करके गो मांस की सप्लाई करते थे।

Read More: सरे देशों पर रूस से तेल न खरीदने का दबाव बना रहा अमेरिका, लेकिन खुद खरीद रहे भारी मात्रा में तेल, रूसी अधिकारी ने खोल दी पोल!

Supply Beef on Demand पूछताछ के दौरान दोनों बहनों ने पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि घर के अंदर गोकशी करने के बाद मांस को बड़े फ्रिज में रख लेती थीं। इसके बाद ऑन डिमांड स्कूटी से शहर के अलग-अलग इलाकों में गोमांस को सप्लाई किया जाता था। पुलिस की नजरों से बचने के लिए घर की महिलाएं ही गो मांस को सप्लाई करने का काम करती थीं। वहीं दूसरी ओर फरार महिलाओं समेत पांच अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सभी को पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने फिर ढाया कहर, हल्की लाइट में करवाया ऐसा फोटोशूट, थम गई देखने वालों की निगाहें 

पुलिस ने शूबी फरनाज और कैफी नूर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों सगी बहनें हैं। वहीं दूसरी ओर फरार शमीम बी, जिकरान, सलमान, फरीद, साईमा की तलाश में पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सभी को पकड़कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: केजरीवाल के मंत्री पर ED की बड़ी कार्रवाई, सत्येंद्र जैन के परिवार से जुड़ी 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति हुई कुर्क

इस कार्य में दोनों का साथ भाभी-मां के अलावा परिवार के अन्य लोग निभा रहे थे। 15 मार्च को घर के अंदर से गाय कटी हुई मिली थी। पूछताछ में दोनों ने गोकशी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने स्वीकार किया कि इस काम को वह लंबे समय से कर रही थीं।

Read More: दूल्हे ने ऐसा क्या बोल दिया कि स्टेज पर ही भड़क गई दुल्हन, माला फेंक दूल्हे को उंगली दिखाते हुए सुना दी खरीखोटी

बताया गया कि पकड़ी गई 25-25 हजार रुपए की इनामी दोनों सगी बहनों ने बाकायदा सोशल मीडिया पर एकाउंट बना रखे थे। फेसबुक के अलावा व्हाट्सएप पर लगातार सक्रिय रहती थीं। कोड वर्डों के जरिए ही सोशल मीडिया पर गोमॉस के आर्डर आते थे। इसके बाद युवतियां ऑन डिमांड स्कूटी के जरिए गोमॉस की सप्लाई करती थीं। एसओ गलशहीद ने बताया कि गोकशी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Read More: शादी से पहले बैचलर पार्टी करेंगे रणबीर और आलिया, सामने आई मेहमानों की लिस्ट