Actress Tejaswi Prakash Braless photo shoot went viral on social media

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने फिर ढाया कहर, हल्की लाइट में करवाया ऐसा फोटोशूट, थम गई देखने वालों की निगाहें

'बिग बॉस 15' विनर और नागिन 6 एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। 'नागिन 6' (Naagin 6) में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले कर रही हैं और फैंस का दिल जीत रही हैं। तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह फैंस के साथ कई वीडियो और फोटोज़ शेयर करती रहती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:53 am IST

नई दिल्लीः Actress Tejaswi Prakash Braless photo ‘बिग बॉस 15’ विनर और नागिन 6 एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले कर रही हैं और फैंस का दिल जीत रही हैं। तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह फैंस के साथ कई वीडियो और फोटोज़ शेयर करती रहती है। तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में देर नहीं लगती है। एक बार उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Read more :  दूल्हे ने ऐसा क्या बोल दिया कि स्टेज पर ही भड़क गई दुल्हन, माला फेंक दूल्हे को उंगली दिखाते हुए सुना दी खरीखोटी

Actress Tejaswi Prakash Braless photo दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये फोटोशूट Grazia Awards के दौरान का है। इस अवॉर्ड शो में उन्होंने हिस्सा लिया था। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्रालेस होकर कोट पैंट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल पूरी तरह से चिपके नजर आ रहे हैं। उनका ये ऑल ब्लैक लुक फैंस को पूरी तरह से दीवाना बना रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज बेदह ही कातिलाना है।

Read more :  शादी से पहले बैचलर पार्टी करेंगे रणबीर और आलिया, सामने आई मेहमानों की लिस्ट 

तस्वीरों को शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा है, ‘ताज के लिए कभी भी चिंता नहीं की। हमेशा तलवार को ही पसंद किया है।’ अबतक तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी तेजस्वी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहसिन खान ने भी तेजस्वी की नई पोस्ट को लाइक किया है। बता दें कि मोहसिन खान ने करण कुंद्रा के साथ सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)