Ranbir and Alia will do bachelor party before marriage, guest list revealed

शादी से पहले बैचलर पार्टी करेंगे रणबीर और आलिया, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

णबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो दोनों सितारे अप्रैल महीने के मध्यम में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब ऐसी चर्चाएं हैं कि रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों के लिए, घर पर एक बैचलर पार्टी आयोजित करने वाले हैं। मीडिया में फैली खबरों के अनुसार तो इस कपल की बैचलर पार्टी की भी लिस्ट सामने आ चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:10 am IST

नई दिल्लीः Ranbir Alia wedding रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो दोनों सितारे अप्रैल महीने के मध्यम में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब ऐसी चर्चाएं हैं कि रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों के लिए, घर पर एक बैचलर पार्टी आयोजित करने वाले हैं। मीडिया में फैली खबरों के अनुसार तो इस कपल की बैचलर पार्टी की भी लिस्ट सामने आ चुकी है।

Ranbir Alia wedding मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस पार्टी में इंडस्ट्री से उनके बेहद करीबी दोस्त और बचपन के दोस्त शामिल होंगे। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी का नाम शामिल है। यह तीनों रणबीर के बेहद करीब हैं। इस शादी में 450 गेस्ट शामिल होंगे, जिसके लिए ‘शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स’ को अपॉइंट किया गया है। बता दें, शादी की डेट 17 अप्रैल फाइनल की गई है।

Read more :  NTPC में स्नातक पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 08 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन

आर के (RK) हाउस में होगी शादी
इसके अलावा आलिया और रणबीर की शादी मुंबई में क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली के बीच होगी। रणबीर ने खुद शादी का वैन्यू अपने पूर्वजों का घर आर के (RK) हाउस फाइनल किया है। उनके पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आर के (RK) हाउस में हुई थी। इसलिए, रणबीर भी चेंबूर स्थित घर में अपनी लेडीलव आलिया से शादी करना चाहते हैं।

Read more :  नियमितिकरण सहित दो सूत्रीय मांगों को लेकर मनरेगा कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, योजना का क्रियान्यवन होगा प्रभावित

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया की शादी काफी वक्त से चर्चा में है। दोनों अब खुलकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। आलिया को अक्सर रणबीर की फैमिली के साथ देखा गया है। आलिया के सोशल मीडिया अकाउंट से भी यह बात साबित होती है। दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। कपल के फैंस उनकी शादी के साथ-साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी एक्साइटेड हैं।

Read more :  मोदी सरकार ने 22 Youtube चैनल को किया बैन, 4 पाकिस्तानी चैनल भी शामिल, 3 ट्विटर, 1 FB अकाउंट और 1 न्यूज वेबसाइट पर भी प्रतिबंध