Hotel Azebo Hyderabad Video : रमजान के पहले दिन फ्री हलीम खाने आई भीड़ पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, वायरल हुआ वीडियो |

Hotel Azebo Hyderabad Video : रमजान के पहले दिन फ्री हलीम खाने आई भीड़ पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, वायरल हुआ वीडियो

Hotel Azebo Hyderabad Video : रमजान के पहले दिन हैदराबाद के एक होटल ने फ्री में हलीम खिलाने का ऑफर रखा।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 07:55 AM IST, Published Date : March 13, 2024/7:54 am IST

हैदराबाद : Hotel Azebo Hyderabad Video : रमजान के पाक महीने की शुरुआत चुकी है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मंगलवार को पहला रोजा रखा। रमजान के पहले दिन हैदराबाद के एक होटल ने फ्री में हलीम खिलाने का ऑफर रखा। इस ऑफर के बाद उस होटल में फ्री हलीम खाने के लिए सैंकड़ों लोग पहुंच गए। इसके बाद होटल के बहार हालात ऐसे हो गए कि भीड़ को संभालने के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ा। आखिर में पुलिस ने लोगों को वहां से हटा दिया और कुछ लोगों को खाली हाथ ही लौटना पड़ गया। वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Today Rashifal: इंद्र योग से बदल जायेगा इन 3 राशियों का भाग्य.. विवाह के साथ धन लाभ का बन रहा दुर्लभ संयोग, हो सकती हैं पुत्रधन की प्राप्ति

हैदराबाद का है मामला

Hotel Azebo Hyderabad Video : यह पूरा मामला हैदराबाद के मलाकपेट के अजेबो होटल का है। अजेबो होटल की तरफ से रमजान के पहले दिन फ्री हलीम बाटने का ऐलान किया अतः। इस ऐलान के बाद होटल के बाहर सैकड़ों लोग पहुंच गए और इनको संभालने में मैनेजमेंट की हालत खराब हो गई। इसके बाद होटल के मालिक ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने लाठीचार्ज करके जैसे-तैसे भीड़ को संभाला। अब इस होटल के मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Modi Cabinet Meeting: लोकसभा चुनाव के पहले मोदी कैबिनेट की आज आखिरी बैठक.. अलग-अलग वर्गों के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान..

होटल ने जमकर किया था प्रचार

Hotel Azebo Hyderabad Video : होटल के इस फ्री हलीम के ऐलान के बाद भारी-भीड़ इक्क्ठा हो गई थी और सड़क पर जाम लग गया। इस होटल ने फ्री हलीम का विज्ञापन करने के लिए कई फूड ब्लॉगर्स की भी मदद ली थी। यही वजह रही कि सैकड़ों की संख्या में लोग फ्री में हलीम खाने पहुंच गए और होटल प्रबंधन के होश उड़ गए। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के बाहर लगी भारी भीड़ की वजह से सड़क पर जाम लग गया है। कुछ सुरक्षाकर्मी लाठी लेकर लोगों को वहां से भगा रहे हैं और भीड़ कम करवा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp