Police Busted Sex Racket in Kaimur District

इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश, कई लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश : Police Busted Sex Racket in Kaimur District, Read

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 08:08 PM IST, Published Date : January 9, 2023/8:08 pm IST

कैमूरः Sex Racket in Kaimur District बिहार के कैमूर जिले में एक बार एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर इस देबव्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने लड़के और लड़की व होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया साथ ही दोनों से मोहनिया थाना में सघन पूछताछ की गई ।

Sex Racket in Kaimur District मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास संचालित हो रहे होटल राहिल की है। जहां ग्रामीणों ने यहां सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एक लड़के और एक लड़की को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के और लड़की व होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया साथ ही दोनों से मोहनिया थाना में सघन पूछताछ की गई ।

Read More : भोजपुरी एक्ट्रेस ने कड़ाके की ठंड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो में कर्वी फिगर देख फैंस हुए दीवाने  

पहले भी पुलिस ने मारा छापा

एक महीने पहले भी इस होटल का नाम बदलकर आदित्य नाम से चला रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर 3 जोड़ी लड़के, लड़कियों को पकड़ा था और उन्हें जेल में बंद करा दिया था। वहीं, होटल चला रहे दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख के ऊपर मोहनिया थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। ये होटल राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होने के कारण गलत काम करने वाले लोग इसे सबसे ज्यादा सेफ समझते हैं। ग्रामीणों के अनुसार अक्सर यहां पर लड़के और लड़कियों की भीड़ देखी जाती है।

Read More : Rojgar mela 2023 : नौकरी की तलाश अब होगी खत्म, बिलासपुर में इस तारीख को होगा रोजगार मेला का आयोजन, 700 पदों पर होगी भर्ती 

पुलिस ने तीनों को छोड़ दिया

वहीं, आरोपी नाबालिक लड़के ने बताया कि हम यहां अपने लड़की दोस्त के साथ खाना खाने के लिए आए थे तभी ग्रामीणों द्वारा हमे पकड़ लिया गया। हम कुदरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। होटल के मैनेजर ने भी यहीं बताया कि लड़का लड़की होटल में खाना खाने के लिए आए थे, तभी ग्रामीण होटल में घुसकर हंगामा करना लग गए। पुलिस ने भी जांच के बाद ये कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है और उन्हें छोड़ दिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश है अब सवाल ये है कि जब यहां कई बार सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है तो फिर ये होटल कैसे चल रहा है।