Police Raid in Bedroom of Newly Bride Know Why

नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पुलिस ने दी दबिश, नजारा देखकर सास हो गई बेहोश, जानिए क्या ढूंढ रही थी पुलिस की टीम

नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पुलिस ने दी दबिश, नजारा देखकर सास हो गई बेहोश! Police Raid in Bedroom of Newly Bride Know Why

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 18, 2021/7:51 pm IST

वैशाली: Police Raid in Bedroom of Newly Bride प्रदेश में जहरीली शराब से बीते दिनों हुई मौत के बाद सरकार ने शराब तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके बाद से पुलिस लगातार कई ठिकानों पर दबिश देकर जांच कर रही है। इसी कड़ी में बिहार पुलिस ने एक नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में दबिश दी। इस दौरान पुलिस की टीम ने बिस्तर, अलमारी, सूटकेस और दराज सहित पूरे कमरे की तलाशी ली। वहीं पुलिस की ये सब हकरत देख दूल्हे की मां शीलादेवी बेहोश हो गई।

Read More: जब 18 साल की लड़की से Sex कर सकते हैं तो शादी क्यों नहीं? ओवैसी ने पीएम मोदी से पूछा- विवाह से क्या दिक्कत है?

Police Raid in Bedroom of Newly Bride वहीं, नवविवाहिता दुल्हन ने पुलिस पर तोड़फोड़ करने और अभद्रता करने का भी आरोप लगाया। दुल्हन ने बताया कि पुलिस ने बिना सर्च वारंट के शराब के नाम पर पूरे घर में छापेमारी की। पुलिस ने बिस्तर, अलमारी, सूटकेस और दराज सहित पूरे कमरे की तलाशी ली। इस दौरान पूछने पर उन्होंने अभद्रता से चुप रहने को कह दिया। ये स्थिति देखकर मेरी सास शीलादेवी बेहोश हो गई लेकिन पुलिस नहीं रुकी और तलाशी जारी रखी।

Read More: इस एक्ट्रेस के लिए अपनी पत्नी को दे सकते हैं तलाक, खुद किया खुलासा, जानिए कौन है वो एक्ट्रेस

दुल्हन ने आरोप लगाया कि महिला पुलिसकर्मी के पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने शराब होने के नाम पर पूरे घर में तलाशी ली। इस घटना के बाद से हमको इलाके में शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। परिवार के सदस्यों का शराब सेवन का पहले कोई रिकॉर्ड नहीं फिर भी पुलिस ने इस तरह का कृत्य किया।

Read More: LIC Jeevan Anand Policy: सिर्फ 1400 रुपये जमा पर मिलेंगे 25 लाख रुपये, जानें एलआईसी की इस नई पॉलिसी की खासियत

 
Flowers