Anil Kapoor’s Can Give Divorce to his Wife For This Actress

इस एक्ट्रेस के लिए अपनी पत्नी को दे सकते हैं तलाक, खुद किया खुलासा, जानिए कौन है वो एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस के लिए अपनी पत्नी को दे सकते हैं तलाक! Anil Kapoor’s Can Give Divorce to his Wife For This Actress

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:30 am IST

मुंबई: Anil Kapoor’s Can Give Divorce to his Wife अनिल कपूर बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो लंबे समय से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। हालांकि उनकी उम्र 60 साल से अधिक है, लेकिन अभी 40 से ज्यादा के नहीं लगते। अनिल कपूर पिछले लगभग 38 साल से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी बात कह दी, जिसे लेकर हड़कंप मच गया है।

Read More: LIC Jeevan Anand Policy: सिर्फ 1400 रुपये जमा पर मिलेंगे 25 लाख रुपये, जानें एलआईसी की इस नई पॉलिसी की खासियत

Anil Kapoor’s Can Give Divorce to his Wife इंटरव्यू के दौरान जब अनिल कपूर से पूछा गया कि फिर अरबाज ने अनिल कपूर से पूछा कि आखिर उनकी जवानी का राज क्या है। तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है भगवान ने हमें जो जिंदगी दी है उसे एन्जॉय करना चाहिए। भगवान की दया है कि उनके आशीवार्द से जिंदगी सही से गुजर रही है। आप सभी के पास 24 घंटे होते हैं उनमें कम से कम 1 घंटा तो आप अपने लिए निकाल ही सकते हैं।

Read More: भगत की कोठी सहित इन ट्रेनों में बिना रिजर्वेशन कर सकेंगे यात्रा, रेलवे ने शुरू कर खास सेवा

वहीं, जब उन्हें उस एक्ट्रेस के बारे में पूछा किया, जिस पर वे मर मिटने को भी तैयार हैं तो उन्होंने मजाक में कहा कि कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया। इस बात का खुलासा अनिल कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था।

Read More: शक्तिशाली तूफान से 31 लोगों की मौत, हजारों हुए बेघर.. यहां संचार और बिजली व्यवस्था हो गई ध्वस्त

 
Flowers