पुलिस ने मुठभेड़ में बच्चे को सुरक्षित छुड़ाया, महिला ने फिरैती में मांगी थी 4 करोड़, 5 बदमाश गिरफ्तार | Police rescued child safely in encounter, woman asked for 4 crores in Firaiti, 5 crooks arrested

पुलिस ने मुठभेड़ में बच्चे को सुरक्षित छुड़ाया, महिला ने फिरैती में मांगी थी 4 करोड़, 5 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ में बच्चे को सुरक्षित छुड़ाया, महिला ने फिरैती में मांगी थी 4 करोड़, 5 बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 25, 2020/5:54 am IST

लखनऊ/गोंडा। यूपी पुलिस ने अपहरण के मामले में महिला किडनैपस को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। 17 घंटे के बाद पुलिस को यह सफलता मिली है। इस अपहरण और फिरौती मामले में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ में 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News: नींद का झोंका आने से हुई थी दुर्घटना, लोहे के सरिया और पेड़ के बीच फंसे ड्राइवर की दर्दनाक मौत

यह मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा का है। जहां एक व्यापारी के 8 वर्षीय पुत्र नमो गुप्ता का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। वहीं इस घटना में महिला किडनैपर ने 4 करोड़ की फिरौती मांगी थी। अपहरण की वारदात सामने आने के कुछ ही घंटों बाद यूपी पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है। गिरफ्तारी से पहले पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई।

Read More News: 2 अमेरिकी फाइटर जेट ने ईरानी विमान को हवा में घेरा, 100 मीटर करीब आ गए थे दोनों
वहीं 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया। ADG प्रशांत कुमार ने बताया कि सुबह पारा गांव में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई। अपहरणकर्ता बच्चे को गाड़ी से कहीं और ले जाना चाह रहे थे। पुलिस की कार्रवाई में 2 बदमाश घायल हुए हैं। बदमाशों के पास से एक पिस्टल और 2 तमंचे बरामद हुए हैं।

Read More News: चरित्र शंका पर फावड़े से काट दिए थे पत्नी के हाथ-पैर, इलाज के दौरान महिला की मौत

एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार के अनुसार एफआईआर के फौरन बाद से पुलिस की कई टीमें लगा दी गई थीं। आज सुबह गांव पारा में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई। अपहरणकर्ता गाड़ी से बच्चे को किसी दूसरी जगह ले जा रहे थे। मुठभेड़ में अपहृत बच्चे नमो को सकुशल बरामद किया गया और इस दौरान दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए। वहीं सूरज पांडे, उनकी पत्नी छवि पांडेय और उनका छोटा भाई राज पांडेय गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशों का इलाज चल रहा है।

Read More News :  राजस्थान में षड्यंत्र कर सरकार गिराना चाहती है भाजपा, 8 करोड़ लोगों का अपमान- राहुल गांधी