Police seized a large cache of swords from a vehicle

जालना को दहलाने की थी साजिश? पुलिस की टीम के उड़ गए होश, जब स्कॉर्पियो में देखा हथियारों का जखीरा

पुलिस की टीम के उड़ गए होश, जब स्कॉर्पियो में देखा हथियारों का जखीरा! Police seized a large cache of swords from a vehicle

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 28, 2022/5:15 pm IST

जालना: seized a large cache of swords देश के कई राज्यों में दो समुदाय के बीच हुए दंगे को लेकर सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन इसी बीच मुंबई-आगरा हाईवे पर पुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल पुलिस की टीम ने एक स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में हथियार जब्त की है। कार में भारी मात्रा में हथियार देखकर पुलिस की टीम के भी होश उड़ गए थे।

Read More: पटना के इस शख्स ने पहले अपनी बेटी, फिर पत्नी के साथ किया ऐसा काम, फिर बाद में खुद के साथ भी… 

seized a large cache of swords आज सुबह महाराष्ट्र के धूल की सोनगीर पुलिस ने कार को रोककर तलाशी की तो छानबीन के दौरान पुलिस को कार के अंदर से हथियार 90 तलवार को एक खंजर मिले हैं। पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार पाटिल ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हाईवे से गुजर रही स्कॉर्पियो गाड़ी से 90 हथियार मिले हैं, जिसमें से 89 तलवारें और एक खंजर शामिल है।

Read More: कमलनाथ ने छोड़ा नेता प्रतिपक्ष का पद, अब डॉ. गोविंद सिंह होंगे सदन में विपक्ष के नेता

स्कॉर्पियो के भीतर इतनी मात्रा में हथियार देख पुलिस दंग रह गई। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये हथियार चित्तौड़गढ़ से लिए गए थे और इन्हें राज्य के जालना ले जाया जा रहा था।

Read More: राष्ट्रपति नहीं.. भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं मायावती, बताई ये वजह… अखिलेश पर भी किया पलटवार 

पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार पाटिल ने बताया कि छानबीन की जा रही है। पुलिस ये पता करने में लगी है कि आखिर इन हथियारों को लेकर क्या किया जाना था। आगे चलकर ये लोग इनका क्या करने वाले थे और क्या दूसरे आरोपी भी इसमें शामिल हैं। इन सब चीजों की जांच की जा रही है।

Read More: इरा ने अपने पिता आमिर खान के इस छिपे राज का किया खुलासा, यूजर्स से पूछा- गेस करो वो कौन सी बात है…