Ira khan revealed this hidden secret of her father Aamir Khan

इरा ने अपने पिता आमिर खान के इस छिपे राज का किया खुलासा, यूजर्स से पूछा- गेस करो वो कौन सी बात है…

ira khan says on aamir khan secret : मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर काम में परफेक्ट है। इसलिए तो उन्हें बॉलीवुड का परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:54 pm IST

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर काम में परफेक्ट है। इसलिए तो उन्हें बॉलीवुड का परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। वह जितने अपने फिल्म में शानदार तरीके से एक्टिंग करते हैं। उतनी ही शानदार तरीके से अपने लाइफ भी जीते है। अपने परिवार को समय देते हैं। वह अपनी बेटी इरा खान के काफी क्लोज हैं। इरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फोटो या वीडियो के जरिए अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को बताती रहती हैं।

read more: सिंधू, सात्विक-चिराग बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि आमिर हर काम में परफेक्ट हैं। इन तीनों तस्वीरों में आमिर अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। आमिर और इरा अक्सर पिता-बेटी के रिलेशन से संबंधित कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं। बता दें कि इरा आमिर की पहली पत्नी रीना की बेटी हैं, आमिर के साथ उनका काफी फ्रेंडली रिश्ता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

read more: उद्यमिता के केंद्र बन गए हैं भारत के छोटे शहर: रितेश अग्रवाल, ओयो सीईओ

हाल ही में इरा खान ने अपने पिता के साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं। इरा ने लिखा- गेस करें मेरा मेकअप किसने किया…यह दिलचस्प है जब आपके पापा आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं… और वह सही निकला। यू-ट्यूब ट्यूटोरियल की जरूरत किसे है ?