Prashant Kishor Statement On Nitish Kumar And Current Indian Politics

प्रशांत किशोर ने इस नेता की राजनीति पर दिया अहम बयान, कहा- फेविकोल का जोड़ है, नहीं टूटने वाला

पीके ने कहा कि उनके इस राजनीति दौरे से देश की राजनीति को बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। शनिवार को पीके ने बिहार की राजनीति को फेविकोल से भी जोड़कर बता दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 10, 2022/8:15 pm IST

PK speaks about Political Situations: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार और देश में चल रही मौजूदा राजनीति को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने विपक्षी एकजूटता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर भी बयान दिया है। पीके ने कहा कि बिहार की राजनीतिक घटनाक्रम को देश से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर भी पीके ने कहा कि उनके इस राजनीति दौरे से देश की राजनीति को बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। शनिवार को पीके ने बिहार की राजनीति को फेविकोल से भी जोड़कर बता दिया है।

Read More: पितृ पक्ष में इन रूपों में दर्शन देते हैं पितर, भूल से भी इन्हें खाली हाथ भेजने की न करें गलती, वरना हो जाएंगे पाप के भागीदारी

बिहार की राजनीति फेविकोल नहीं- PK

PK speaks about Political Situations: प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए शनिवार को एक बयान में कहा कि हम लोग एक नारा सुनते आए हैं कि फेविकोल का जोड़ है, नहीं टूटने वाला। लेकिन बिहार में तो हम लोगों ने कई तरह के जोड़ों को बनते और बिगड़ते हुए देखा है। हमने देखा कि नीतीश जी कैसे भाजपा के साथ थे, फिर छोड़ा, फिर साथ आए, फिर छोड़ा।

मिलने जुलने से कुछ नहीं होगा- PK

PK speaks about Political Situations: वो बोले कि बैठकर चाय पीने या खाना खाने से कुछ नहीं होने वाला है। नीतीश कुमार पहले भी बीजेपी के खिलाफ थे, फिर साथ चले गए। 2014 के बाद भी सारे विपक्षी दल विलय की बात कर रहे थे लेकिन हुआ कुछ नहीं।

Read More: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

बिहार में कुछ नहीं सुधरा है- PK

PK speaks about Political Situations: नीतीश के दिल्ली दौरे को विपक्षी एकजुटता से जोड़कर देखते हुए बिहार में नीतीश कुमार ने विकास नहीं किया। बिहार आज भी पिछड़ा राज्य है। नीतीश कुमार सरकारी सुरक्षा बैगर निकल जाएं, लोगों से बात कर लें उन्हें विकास समझ में आ जाएगा। उन्होंने कहा बिहार में कुछ नहीं सुधरा है। नीतीश कुमार 10 वर्षों से राजनीतिक बाजीगरी दिखा रहे हैं और कुर्सी से चिपके हुए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक