Prayagraj Violence: Main accused caught by police

प्रयागराज हिंसा: मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दिल्ली में पढ़ा रही बेटी भी पुलिस के निशाने पर

Prayagraj Violence: बताया गया कि मोबाइल फोन में 10 जून को भारत बंद से जुड़ी और लोगों भड़काने वाली सामग्री मिली है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 11, 2022/6:38 pm IST

नई दिल्ली। प्रयागराज हिंसा मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी का धर दबोचा है। पुलिस को आरोपी मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद के पास से कई अहम सबूत भी मिले हैं। बताया गया कि मोबाइल फोन में 10 जून को भारत बंद से जुड़ी और लोगों भड़काने वाली सामग्री मिली है।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: गरज-चमक के साथ यहां होगी हल्की बारिश, इस दिन दस्तक देगा मानसून

बता दें कि प्रयागराज के अटाला चौराहे पर जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस मामले में अब तक 70 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं 5000 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। वहीं वीडियो फुटेज से पहचान कर गिरफ्तारियां हो रही हैं। उन्होंने बताया कि इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल और फोर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Maharashtra Rajya Sabha election result: एक वोट ने बिगाड़ा खेल, हार गया शिवसेना गठबंधन का चौथा उम्मीदवार, EC पर लगाया बड़ा आरोप

एसएसपी ने बताया कि मोहम्मद जावेद की एक बेटी जेएनयू में पढ़ती है, जो जावेद को राय देने का काम करती है। अगर वह भी इस मामले में दोषी पाई गई तो दिल्ली पुलिस से संपर्क कर अपनी टीमें वहां भेजकर उसे हिरासत में लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रविशंकर विवि की सेमेस्टर परीक्षाएं 25 जून से, इस बार भी ऑनलाइन परीक्षा देंगे छात्र

डीएम संजय खत्री ने बताया कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण को गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी भेज दी गई है। जांच में अगर उनकी कोई अवैध संपत्ति या कब्जा पाया जाएगा तो कार्रवाई करते हुए उस पर बुलडोजर चलाया जाएगा। इसके अलावा सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें...