Action Against Negligent Teachers: लापरवाह शिक्षकों की अब खैर नहीं... बीईईओ ने दिए सख्त निर्देश |Action Against Negligent Teachers in Jharkhand

Action Against Negligent Teachers: लापरवाह शिक्षकों की अब खैर नहीं… बीईईओ ने दिए सख्त निर्देश

लापरवाह शिक्षकों की अब खैर नहीं... बीईईओ ने दिए सख्त निर्देश Action Against Negligent Teachers in Jharkhand

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 05:44 PM IST, Published Date : February 14, 2024/5:43 pm IST

Action Against Negligent Teachers in Jharkhand: झारखंड। क्या आप भी सरकारी शिक्षक हैं और झारखंड के रहने वाले हैं तो ये खबर आपके बड़े काम आने वाली है। दरअसल, झारखंड में लापरवाह शिक्षकों पर एक्शन की तैयारी की जा रही है। झारखंड के प्रखंड में मध्य विद्यालय द्वारी में बीते मंगलवार को शिक्षकों का मासिक गुरु गोष्ठी का आयोजन किया गया था।

Read More: प्यार, हवस और हत्या… चाची और भतीजे ने मिलकर पति को सुलाई मौत की नींद, ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि इस गुरु गोष्ठी की अध्यक्षता प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी कानन कुमार पात्रा ने की। इस गुरु गोष्ठी में शिक्षकों को समय पर विद्यालय खोलने व समय पर विद्यालय को बंद करने का निर्देश दिया गया। वहीं, सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देश को समय पर करने का निर्देश दिया गया।

Read More: Best Tip For Glowing Skin: सुबह की थूक है तमन्ना भाटिया के चेहरे की खूबसूरती का राज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा 

Action Against Negligent Teachers in Jharkhand: बीईईओ ने कहा कि समय पर कार्य नहीं करने वाले व रिपोर्ट नहीं देने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सरकार द्वारा चलाए जा रहे सभी सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतरने का निर्देश दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp