Presidential election: Draupadi Murmu will meet BJP MLAs in Ahmedabad

राष्ट्रपति चुनाव : कल अहमदाबाद में भाजपा विधायकों से मुलाकात करेंगी द्रौपदी मुर्मू, बारिश के कारण स्थगित हुआ था दौरा

Presidential election : राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू रविवार को गुजरात दौरे के दौरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 16, 2022/10:08 pm IST

अहमदाबाद : Presidential election : राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू रविवार को गुजरात दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों से मुलाकात करेंगी। पार्टी के मुख्य सचेतक पंकज देसाई ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : पहले हाईकोर्ट में वकील, फिर केंद्रीय मंत्री, NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का राजस्थान से क्या है रिश्ता जाने यहां 

Presidential election :  इससे पहले, मुर्मू का गत बुधवार को गुजरात का निर्धारित दौरा राज्य में भारी बारिश के कारण स्थगित कर दिया गया था। देसाई ने कहा कि मुर्मू देश के शीर्ष पद के लिए 18 जुलाई को होने वाले चुनाव से एक दिन पहले भाजपा विधायकों से अहमदाबाद के एक रिसॉर्ट में मुलाकात करेंगी।

यह भी पढ़े : ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग के दौरान आमिर की आंखों में आए आंसू, तो साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी ने किया ये 

Presidential election :  गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 112 विधायक हैं। गुजरात के सभी 26 लोकसभा सदस्य भाजपा के हैं। राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने कांग्रेस विधायकों का समर्थन लेने के लिए आठ जुलाई को गुजरात का दौरा किया था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers