Aamir had tears in his eyes during the screening of 'Lal Singh Chaddha'

‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग के दौरान आमिर की आंखों में आए आंसू, तो साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी ने किया ये

Screening of 'Lal Singh Chaddha' : मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:49 pm IST

मुंबई : Screening of ‘Lal Singh Chaddha’ : मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। आमिर जोर शोर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन कर रहे हैं। आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। रिलीज से पहले साउथ सुपरस्टार्स के लिये ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की आंखों से आंसू निकल आये।

यह भी पढ़े : दो आरक्षकों को किया गया लाइन अटैच, तस्कर से पैसे लेने का है आरोप 

स्क्रीनिंग के बाद चिंरजीवी ने पोस्ट किया वीडियो

Screening of ‘Lal Singh Chaddha’ : दरअसल, आमिर ने साउथ स्टार्स के लिये ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग रखी थी। इस खास मौके पर नागार्जुन, एसएस राजामौली, सुकुमार और नागा चैतन्य जैसे बड़े स्टार्स को स्पॉट किया गया। स्क्रीनिंग के बाद चिंरजीवी ने वीडियो पोस्ट करते हुए फिल्म का पहला रिव्यू भी दे डाला है। चिंरजीवी लिखते हैं, कुछ साल पहले अपने डियर फ्रेंड आमिर खान से जापान के Kyoto एयरपोर्ट पर मिला। बातचीत के दौरान मैं उनके ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बन गया। मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू के लिए आमिर खान का शुक्रिया।

यह भी पढ़े : कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत ने रचा इतिहास, हासिल किया 200 करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य 

साउथ स्टार्स से मिले रिव्यू के बाद इमोशन्स को रोक नहीं पाये आमिर

Screening of ‘Lal Singh Chaddha’ : चिरंजीवी द्वारा शेयर किये वीडियो में आमिर खान साउथ स्टार्स से मिले रिव्यू के बाद खुद के इमोशन्स को रोक नहीं पाये और भावुक हो गये। आमिर को इमोशनल होता देख चिरंजीवी ने उन्हें गले से भी लगाया। आमिर खान का ये वीडियो उनके फैंस को भी इमोशनल बना रहा है। खैर, ये खुशी आंसू हैं. इसलिये परेशान होने वाली बात नहीं है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है। आमिर की फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि किस स्टार की फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज कर पाती है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…