Principal arrested for sexually assaulting school girls in Punjab

14 सालों तक गुरुजी छात्राओं को बनाता रहा हवस का शिकार, सच जानने के बावजूद चुप रहे गांववाले, ऐसे हुआ खुलासा

Principal arrested for sexually assaulting school girls in Punjab: 14 सालों तक गुरुजी छात्राओं को बनाता रहा हवस का शिकार, सच जानने के बावजूद चुप रहे गांववाले.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 10, 2022/12:46 am IST

Principal arrested for sexually assaulting punjab : रूपनगर (पंजाब), पंजाब के रूपनगर जिले में पिछले 15 वर्षों के दौरान छात्राओं के कथित यौन उत्पीड़न की कई घटनाओं के खुलासे के आधार पर एक निजी स्कूल के प्राचार्य-सह-मालिक और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: लोन लिए बिना ही खाते से काट ली राशि, किसानों ने की राशि वापस करने की मांग

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान स्कूल के प्राचार्य अमृतपाल धीमान, उसके दोस्त शिव कुमार और एक अन्य सहयोगी नरेश कुमार के रूप में हुई है। यह विषय कई वर्षों तक ढंका रहा और आरोपी ने कथित तौर पर छात्राओं का यौन उत्पीड़न किया।

यह भी पढ़ें: BCG के टीके वाले वॉयल में मिला काला पदार्थ, बच्चों का टीकाकरण बंद, जांच के लिए भेजा गया रायपुर

यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब आरोपी प्राचार्य के एक दोस्त ने उसके द्वारा बनाई गई छात्राओं की अश्लील तस्वीरें और वीडियो गलती से लीक कर दिए। भीम आर्मी के एक स्थानीय नेता अश्विनी कुमार ने पिछले महीने कुछ लीक तस्वीरों के साथ पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें: खुला पिटारा.. कितनी राहत? बजट में दिखी ‘आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश’ की झलक, सभी अंचलों का रखा गया ध्यान

रूपनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने कहा कि सामाजिक कलंक के कारण लड़कियां कई वर्षों तक चुप रहीं, लेकिन अब उन्होंने प्राचार्य के कथित कृत्यों का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्राओं को ट्यूशन के लिए अपने घर पर बुलाता था, जहां उनका यौन उत्पीड़न करता था।