principal asked girl to remove clothes in front of other students

प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के सामने उतरवाए छात्रा के कपड़े, ऐसे ही स्कूल में बैठी रही शाम तक, जानिए क्या है मामला?

प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के सामने उतरवाए छात्रा के कपड़े, बैठी रही शाम तक! principal asked girl to remove clothes in front of other students

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 8, 2022/5:27 pm IST

मांडया: girl to remove clothes कर्नाटक के मांडया जिले के स्कूल से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां हेड मिस्ट्रेस ने एक छात्रा को सिर्फ इसलिए स्टूडेंट के सामने कपड़े उतारने पर मजबूर कर दिया, क्योंकि वह मोबाइल लेकर स्कूल पहुंची थी। हैरानी की बात ये है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को शाम तक बिना कपड़ों के ही बैठने की सजा दी थी। बताया जा रहा है कि इससे पहले छात्रा को बेरहमी से पीटा गया था।

Read More: ‘इस समय के बाद भाजपा ज्वॉइन कर लेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, एजेंट हैं भाजपा के’, इस शख्स ने किया दावा

girl to remove clothes पीड़ित लड़की के मुताबिक, बदसलूकी की यह घटना शुक्रवार की है। वह मांड्या जिले के श्रीरंगपट्टना तालुक के गणनगुरु गांव के सरकारी हाई स्कूल में पढ़ती है। उस दिन वह मोबाइल फोन लेकर स्कूल गई थी। इसका पता चलने पर हेड मिस्ट्रेस गुस्से में आ गई। उसने सभी बच्चों को लंच के दौरान मोबाइल फोन जमा करने को कहा। आरोपी हेड मिस्ट्रेस ने छात्राओं को चेतावनी दी कि अगर वे खुद से मोबाइल फोन जमा नहीं करती हैं, तो लड़कों से उनकी तलाशी कराएगी। इसके बाद उसने लड़कों को कमरे से बाहर भेज दिया और लड़कियों की पिटाई शुरू कर दी।

Read More: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस फेमस एक्टर को हुआ कोरोना, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद संक्रमित हुआ

पीड़ित छात्रा ने बताया कि मार-पिटाई के बाद हेड मिस्ट्रेस ने उसके कपड़े उतरवा दिए और जमीन पर बैठा दिया। लड़की ने ठंड लगने की दुहाई दी, मगर वह नहीं मानी। इस दौरान उसे पीने के लिए पानी भी नहीं दिया गया। शाम होने पर उसे घर जाने की इजाजत दी गई। छात्रा ने घर लौटकर अपने पैरेंटस को घटना की जानकारी दी। बाद में इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की गई. शिक्षा विभाग के सूत्रों ने घटना की पुष्टि की।

Read More: पंजाब में बदले गए डीजीपी.. 5 राज्यों में चुनाव ऐलान से ठीक पहले की गई घोषणा.. वीरेश कुमार भावरा बने नए पुलिस महानिदेशक

वहीं, मामले में विभाग का कहना है कि तहसीलदार श्वेता एन रवींद्र पहले ही स्कूल का दौरा कर घटना की जानकारी ले चुकी हैं। आरोपी हेड मिस्ट्रेस छात्राओं को क्रूर दंड देने के लिए बदनाम रही हैं और उन्हें पहले भी निलंबित किया जा चुका है।

Read More: मौसम विभाग का रेड अलर्ट, अगले तीन दिनों इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश