Navjot Singh Sidhu will Join BJP Soon says KRK

‘इस समय के बाद भाजपा ज्वॉइन कर लेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, एजेंट हैं भाजपा के’, इस शख्स ने किया दावा

'इस समय के बाद भाजपा ज्वॉइन कर लेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, एजेंट हैं भाजपा के', Navjot Singh Sidhu will Join BJP Soon says KRK

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 7, 2022/8:54 pm IST

नई दिल्ली: Navjot Singh Sidhu will Join BJP देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के साथ ही भारत छोड़कर पाकिस्तान में जाकर बस गए कमाल राशिद खान यानि KRK सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। केआरके ने पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को रोके जाने के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया है। केआरके ने सिद्धू को भाजपा का एजेंट बताया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Navjot Singh Sidhu will Join BJP कमाल राशिद खान ने पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए लिखा, “मुझे यकीन है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में कांग्रेस को खत्म करने के लिए भाजपा के एजेंट बने हुए हैं। जैसे ही पंजाब में कांग्रेस खत्म हो जाएगी, सिद्धू भाजपा ज्वॉइन कर लेंगे और राहुल गांधी के बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर देंगे, जैसा वह अभी कैप्टन के बारे में कहते हैं।”

Read More: भाजपा कार्यकर्ताओं ने शख्स को जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे, किया थूक चाटने पर मजबूर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट को लेकर उनपर ही निशाना साधा और लिखा, “यह ट्वीट बिल्कुल आपकी फिल्मों की तरह ही है।” जगमीत नाम के यूजर ने लिखा, “सिद्धू बेकार और अस्थिर आदमी हैं, जिन्हें सीएम की कुर्सी मिलने तक लगभग सभी से समस्या है।”

Read More: इटली से आई प्लेन में लगातार दूसरे दिन फूटा कोरोना बम, 150 यात्री निकले संक्रमित 

एक यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट से सहमति जाहिर करते हुए लिखा, “सिद्धू, ओवैसी और दिग्विजय सिंह, कोई शक नहीं कि वो भाजपा के एजेंट हैं। ममता और केजरीवाल सीनियर एजेंट हैं। ये सभी कांग्रेस को खत्म करने के लिए हैं और ये वर्तमान पीढ़ी के हैं, जो गांधियों को नहीं जानते।” निक नाम के यूजर ने लिखा, “वो किसी के सगे नहीं हैं, न भाजपा के और न कांग्रेस के। वो इमरान खान के दोस्त हैं।” बता दें कि इससे पहले भी कमाल राशिद खान ने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए लिखा था, “नवजोत सिंह सिद्धू अपनी जिंदगी में कभी भी पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।”

Read More: कोर्ट ने दी NEET-PG 2021 के लिए काउंसलिंग शुरू करने की अनुमति, OBC को 27 और EWS को 10 ​% आरक्षण