principal hangs student upside down from school building

सजा के नाम पर स्कूल के प्रिंसिपल ने दूसरी कक्षा के छात्र को स्कूल की बिल्डिंग से उल्टा लटकाया, मचा बवाल

सजा के नाम पर स्कूल के प्रिंसिपल ने दूसरी कक्षा के छात्र को स्कूल की बिल्डिंग से उल्टा लटकाया! principal hangs student upside down

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 29, 2021/10:11 pm IST

मिर्जापुर: principal hangs student upside उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक स्कूल के प्रिंसिपल ने एक छात्र को ऐसी सजा दे दी, जिसे लेकर बवाल मच गया है। दअरसल प्रिंसिपल ने छात्र को स्कूल की पहली मंजिल से एक छात्र को उल्टा लटका दिया। प्रिंसिपल की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद जिला कलेक्टर ने मामले में संज्ञान लेते हुए प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है।

Read More: JIO ग्राहकों को बड़ा तोहफा! फ्री में मिल रहा है 98 और 347 रुपये वाला रिचार्ज, सिर्फ करना होगा ये काम

principal hangs student upside मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार को अहरौरा के सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाई स्कूल में हुई। स्कूल के प्रिंसिपल, मनोज विश्वकर्मा, कक्षा 2 के छात्र सोनू यादव पर ‘खाने के दौरान शरारत’ करने के लिए उससे नाराज थे। गुस्से में आकर उसने बच्चे को एक पैर से पकड़ कर स्कूल की इमारत की पहली मंजिल की बालकनी से लटका दिया ताकि उसे अन्य छात्रों के सामने सबक सिखाया जा सके।

Read More: CGPSC 2020 परीक्षा का फाइनल चयन सूची जारी, आस्था बोरकर ने किया टॉप, टॉप 10 में चार महिला कैंडिडेट

बच्चे के चीखने और माफी मांगने के बाद विश्वकर्मा ने उसे खींच लिया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई। सोनू के पिता रंजीत यादव ने कहा, “मेरा बेटा सिर्फ दूसरे बच्चों के साथ गोल गप्पे खाने गया था और वे थोड़े शरारती हैं। इसके लिए प्रिंसिपल ने ऐसी सजा दी जिससे मेरे बेटे की जान को खतरा हो सकता था।”

Read More: रायपुर के शर्मा गुड़ाखू फैक्ट्री में दर्दनाक हादसा, गुड़ाखू मिश्रण की टंकी में गिरकर तीन मजदूरों की मौत