Sex Racket Busted In Pune

Sex Racket Busted In Pune : अपार्टमेंट में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने दी दबिश तो उड़े सबके होश

Sex Racket Busted In Pune : महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुणे सिटी पुलिस ने कोरेगांव पार्क के एक

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 07:00 PM IST, Published Date : February 18, 2024/7:00 pm IST

पुणे : Sex Racket Busted In Pune : महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुणे सिटी पुलिस ने कोरेगांव पार्क के एक अपार्टमेंट में छापा मारा और एक थाई महिला द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस दौरान पुलिस ने दो थाई महिलाओं को भी बचाया, जिन्हें कथित तौर पर आरोपियों द्वारा देह व्यापार में धकेला गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, इस मामले में कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लियाहै और अदालत ने उसे 19 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले सपा को एक और बड़ा झटका, स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा! 

आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sex Racket Busted In Pune : पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला ने दो पीड़ितों, जो थाई नागरिक भी हैं, जिसको भारत में ब्यूटी पार्लर में नौकरी दिलाने का वादा किया था। वह उन्हें बिजनेस वीजा पर भारत लाई थी और कोरेगांव पार्क में साउथ मेन रोड पर एक अपार्टमेंट में ठहराया था। इसके बाद उसने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क किया और उन्हें पीड़ितों की यौन सेवाएँ प्रदान कीं। पुलिस को इस रैकेट के बारे में सूचना मिली और रात करीब 10 बजे अपार्टमेंट में छापेमारी की गई। उन्होंने वहां आरोपी महिला और दो पीड़ितों को पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से उनके पासपोर्ट, मोबाइल फोन और नकदी भी जब्त कर ली।

यह भी पढ़ें : Yashasvi Jaiswal World Record: तीसरे टेस्ट में यशस्वी जायसवाल ने रचा इतिहास, अपने नाम किए ये बड़े रिकॉर्ड 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sex Racket Busted In Pune : पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी महिला का स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी नेटवर्क से कोई संबंध है। वे उन ग्राहकों का भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने पीड़ितों की सेवाओं का लाभ उठाया था। पुलिस ने जनता से अपने आसपास किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने की अपील की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp