sex racket : होटल और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा धंधा, 6 युवक और 4 युवतियां पकड़े गए |

sex racket : होटल और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा धंधा, 6 युवक और 4 युवतियां पकड़े गए

जालौर के भीनमाल शहर में पुलिस ने होटल व स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। Dirty business was going on under the guise of hotel and spa center, 6 youths and 4 girls were caught

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 31, 2022/4:59 pm IST

जालौर। prostitution in hotel and spa cente: जालौर जिले के भीनमाल शहर में पुलिस ने होटल व स्पा सेंटर (hotel and spa center) की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। रामसीन रोड़ स्थित एक होटल एवं मकान में संचालित हो रहे स्पा सेंटर के बारे में देर रात मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए होटल व स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (sex racket) का पर्दाफाश किया और 4 युवतियों और 6 युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

prostitution in hotel and spa cente: बता दें कि जालौर एसपी के निर्देशन में वेश्यावृति (prostitution) के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है, पुलिस के अनुसार रामसीन रोड़ स्थित राजस्थान होटल और एक अन्य स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट की शिकायतें काफी समय से मिल रही थी।

पुलिस को शहर में चल रहे सेक्स रैकेट की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई रात 11 बजे की गई, पुलिस ने बताया कि होटल का संचालक बाहर से युवतियों को लाकर होटल पर वेश्यावृति का धंधा करवाता था।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

वहीं रामसीन रोड़ पर जम्भेश्वर होटल के पीछे स्थित एक स्पा सेंटर संचालक के बारे में भी शिकायत मिली कि वहां बाहर से युवतियों को लाकर स्पा सेंटर पर वेश्यावृति करवाई जाती है, पुलिस ने दोनों जगह की सूचना पर मौके पर छापा मारा।

संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां

पुलिस ने जाब्ते के साथ होटल और स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक बनकर दबिश दी और वेश्यावृति का धंधा करते हुए 4 युवतियों एवं 6 युवकों को गिरफ्तार किया, वहीं वेश्यावृति में इस्तेमाल की जाने वाली कई सामग्री को भी पुलिस ने जब्त किया है।