मानव जीवन की रक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए: जितेंद्र सिंह |

मानव जीवन की रक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए: जितेंद्र सिंह

मानव जीवन की रक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए: जितेंद्र सिंह

:   Modified Date:  December 24, 2022 / 11:02 PM IST, Published Date : December 24, 2022/11:02 pm IST

कठुआ/जम्मू, 24 दिसंबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि एक इंसान के जीवन की रक्षा की जानी चाहिए, भले ही इसके लिए दर्जनभर कार्यालयों को बंद क्यों ना करना पड़े।

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खतरे का सामना कर रहे कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को घाटी से स्थानांतरित करने के मुद्दे पर सरकार के रुख में नरमी का संकेत देते हुए सिंह ने यह बात कही।

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे अमानवीय होने की सीमा तक तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दलों ने ना केवल लोगों के बीच भेदभाव किया, बल्कि वे वोट के लिए नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के बीच भेदभाव करने की हद तक चले गये।

यहां कठुआ में संवाददाताओं से मंत्री ने कहा कि इंसान की जान से अधिक कीमती कुछ नहीं हो सकता। मंत्री ने कहा कि यदि एक भी इंसान के जीवन को खतरा है, तो उसके जीवन की रक्षा की जानी चाहिए, भले ही इसके लिए दर्जनभर कार्यलयों को बंद क्यों ना करना पड़े।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जलोटा इलाके में बख्ता से मगलूर तक जाने वाली सड़क के शिलान्यास के लिए जितेंद्र सिंह कठुआ में थे। शिलान्यास कार्यक्रम के बाद उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित भी किया।

भाषा संतोष अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)