17-year-old girl got a terrible punishment for wearing jeans

17 साल की लड़की को मिली जींस पहनने की खौफनाक सजा, घर वालों ने ही पीट-पीट कर की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 28, 2021/6:33 pm IST

देवरिया। punishment for wearing jeans : यूपी के देवरिया जिले के महुआडीह थानाक्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को उसके दादा और चाचा ने पीट-पीटकर मार दिया। 17 साल की लड़की का जुर्म सिर्फ इतना था कि वह जींस (Jeans) पहनना बंद नहीं कर रही थी। मामले में पुलिस ने 10 आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज किया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

punishment for wearing jeans : किशोर लड़की नेहा पासवान की मां शकुंतला देवी का आरोप है कि दादा-दादी और चाचा-चाची ने नेहा को पीट-पीटकर मार डाला और वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि नेहा जींस पहनना बंद नहीं कर रही थी।

read more: बाजार में तीसरे दिन गिरावट, सेंसेक्स 135 अंक टूटा; पर…

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, नेहा के पिता अमरनाथ पासवान लुधियाना में दिहाड़ी मज़दूरी करते हैं, नेहा अपने छोटे भाई विवेक के साथ शांति देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती थी, उसने इस साल 8वीं की परीक्षा पास की थी और 9वीं क्लास में एडमिशन हुआ था। नेहा पढ़ने में काफी तेज थी और कहती थी कि वो पढ़-लिखकर दरोगा बनेगी। वह अपने परिवार की परेशानियों को दूर करना चाहती थी।

read more: सनोफी इंडिया के बोर्ड ने स्वास्थ्यवर्धक उत्पाद व्यवसाय यूनिवर्सल न्यूट्रीसाइंस…

नेहा ने सोमवार का व्रत किया था और उसने सुबह पूजा-पाठ किया, शाम को नहाने के बाद जींस-टॉप पहना और पूजा की, उसके बाद उसके दादा-दादी और चाचा-चाची ने जींस पहने को लेकर आपत्ति जताई, इस पर नेहा ने कहा कि सरकार ने जींस पहनने के लिए बनाया है, इसलिए मुझे पहनना है, पढ़ना लिखना है। इसके बाद नेहा के दादा-दादी ने कहा कि वे ना तो उसे जींस पहनने देंगे और ना पढ़ने देंगे। फिर दादा-दादी और चाचाओं-चाची ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई।

(फोटो सोर्स- मिरर)

सेक्स रैकेट : एक घंटे का 2 हजार चार्ज करती थी युवतियां, होटल का कमरा बुक करके चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा

 
Flowers