Punjab: Personal assistant of ex-MLA Simarjit Bains arrested in rape case

44 साल की महिला से रेप के मामले में पूर्व विधायक के निजी सहायक गिरफ्तार, पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं MLA के भाई

44 साल की महिला से रेप के मामले में पूर्व विधायक के निजी सहायक गिरफ्तार! Punjab: Personal assistant of ex-MLA Simarjit Bains arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 4, 2022/4:38 pm IST

लुधियाना: ex-MLA Simarjit Bains  पंजाब के पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के निजी सहायक को 44 वर्षीय एक महिला से बलात्कार के आरोप में सोमवार को यहां गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और दो बार विधायक रहे बैंस अभी भी फरार हैं, जो इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।

Read More: मरवाही को सीएम भूपेश की सौगात, कॉलेज, सड़क, पुलिस थाना सहित किए ये बड़े ऐलान 

ex-MLA Simarjit Bains  संयुक्त पुलिस आयुक्त रावचरण सिंह बराड़ ने कहा कि बैंस के निजी सहायक सुखचैन सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दो जुलाई को पूर्व विधायक के भाई करमजीत सिंह बैंस को भी बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया था।

Read More: खतरे में 50 से अधिक उम्र के सरकारी कर्मचारियों की नौकरी, जबरन रिटायरमेंट देने की हो रही तैयारी, यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

स्थानीय अदालत के निर्देश पर 16 जुलाई 2021 को सिमरजीत बैंस और उनके दो भाइयों समेत पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अदालत पहले ही सिमरजीत बैंस और अन्य आरोपियों को भगोड़ा घोषित कर चुकी है।

Read More: मरवाही को सीएम भूपेश की सौगात, कॉलेज, सड़क, पुलिस थाना सहित किए ये बड़े ऐलान 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसने पूर्व विधायक से एक संपत्ति विवाद मामले में मदद के लिए संपर्क किया था, जिसके बाद बैंस ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

Read More: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराया, वनडे सीरीज में बनाई अजेय बढ़त 

 
Flowers