Quarrel with wife on suspicion of illicit relationship

अवैध संबंध के शक में पत्नी से हुआ झगड़ा, तो शराबी युवक ने चार साल की बेटी को जिंदा जलाया

Quarrel with wife on suspicion of illicit relationship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 8, 2022/2:51 pm IST

लोहरदगा :  Quarrel with wife on suspicion  झारखंड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग में एक शराबी युवक का शुक्रवार रात अवैध संबंध के शक में उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके बाद युवक ने अपनी चार साल की बेटी को कमरे में बंद किया और कथित तौर पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया।

Read More :  राजधानी के बिल्डिंग में लगी भीषण आग, जान बचाने खिड़की के बाहर लटके नजर आ रहे लोग 

Quarrel with wife on suspicion  पुलिस सूत्रों ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में बच्ची बुरी तरह से झुलस गई और उसे गंभीर हालत में रिम्स, रांची ले जाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, बच्ची के शरीर का 80 फीसदी से अधिक हिस्सा जल चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपी पप्पू तुरी शुक्रवार रात शराब पीकर अपनी पत्नी हीरा देवी से उसके कथित अवैध संबंध को लेकर झगड़ा करने लगा।

Read More :  नाबालिग लड़की को घर पर अकेली पाकर किया बलात्कार, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा, अब कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

सूत्रों के अनुसार, तुरी ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर कथित तौर पर हमला कर दिया, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रही। उन्होंने बताया कि इसके बाद तुरी ने घर का दरवाजा बंद कर अपनी चार साल की बेटी सोमारी को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया।

Read More :  Bhojpuri Acterss gunjan pant : कभी भोजपुरी का नाम तक नहीं सुना था, पर गुंजन पंत आज है हिट एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 

सूत्रों के मुताबिक, बच्ची को जलता देख सरस्वती देवी, संतोष मांझी और शकील खान सहित कुछ ग्रामीण तुरी के घर पहुंचे। उन्होंने बच्ची को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।