Rahul Gandhi caught Poonam Kaur's hand while walking

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने चलते समय पकड़ा पूनम कौर का हाथ, तस्वीर हुई वायरल, एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Bharat Jodo Yatra : शनिवार को राहुल गांधी के साथ अभिनेत्री पूनम कौर ने पदयात्रा में शामिल हुई। इस पर कर्नाटक की बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने राहुल गांधी की अभिनेत्री पूनम कौर के साथ हाथ पकडने वाली तस्वीर शेयर की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 30, 2022/1:29 pm IST

Bharat Jodo Yatra : नई दिल्ली – कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को 50 दिन पूरे हो चुके हैं। राहुल गांधी लगातार भारत जोड़ो यात्रा से जुड़े हुए हैं। इन दिनों यात्रा तेलंगाना में है। राहुल ने रविवार को तेलंगाना में यात्रा की शुरुआत गोलापल्ली जिले से की। इसके अतिरिक्त शनिवार को राहुल गांधी के साथ अभिनेत्री पूनम कौर ने पदयात्रा में शामिल हुई। इस पर कर्नाटक की बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने राहुल गांधी की अभिनेत्री पूनम कौर के साथ हाथ पकडने वाली तस्वीर शेयर की। इस पर प्रीत गांधी ने लिखा, ‘अपने परदादा के पदचिन्हों पर चलते हुए!’ प्रीत‍ि गांधी के पोस्‍ट के बाद वार-पलटवार का स‍िलस‍िला तेज हो गया। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने बच्चों के साथ लगाई रेस, वीडियो हुआ वायरल, देखें… 

Bharat Jodo Yatra : वहीं पूनम कौर ने प्रीति गांधी का जवाब देते हुए लिखा क‍ि यह बिल्कुल आप अपमान कर रही हैं, याद रखें प्रधानमंत्री नारी शक्ति के बारे में बात करते हैं। मैं फिसल गई और लगभग गिरने ही वाली थी, इस तरह सर ने मेरा हाथ पकड़ लिया।’ उन्होंने राहुल गांधी के लिए लिखा, ‘थैंक यू सर’।

read more : T20 WC IND vs SA : भारत-साउथ अफ्रीका के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, कैसा होगा मैच से पहले मौसम का मिजाज, बारिश दे सकती है दखल? 

पूनम कौर ने दिया करारा जवाब

Bharat Jodo Yatra : पूनम कौर की प्रत‍िक्र‍िया के बाद प्रीति गांधी की पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कांग्रेस ने भी उन्हें निशाने पर लिया और एक महिला होकर भी एक दूसरी महिला का मजाक बनाने और उसे बदनाम करने जैसे आरोपों पर घिर गईं। महिला कांग्रेस सोशल मीडिया इंचार्ज नत्ताशा शर्मा ने लिखा क‍ि तुम औरत हो कर इतना कैसे गिर जाती हो… तुमसे ज्‍यादा नीच और गिरा हुआ मैंने तो आज तक नहीं देखा… कुछ तो शर्म करो तुम या फिर बेच खाई है…?

read more : Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने बच्चों के साथ लगाई रेस, वीडियो हुआ वायरल, देखें… 

सुप्रिया श्रीनेत ने भी दिया जवाब

प्रीति गांधी के ट्वीट पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी जवाब दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, हां वह अपने परदादा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और हमारे इस महान देश को एकजुट कर रहे हैं। उन्होंने प्रीति गांधी के बारे में लिखा, आपके बचपन के दुख बहुत गहरे हैं और आपके खराब हो चुके दिमाग का सबूत हैं। आपको इलाज की जरूरत है। इसके अलावा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने लिखा, शर्म की बात ये है कि वह एक महिला हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें