Rahul Gandhi insulted India at Cambridge University

‘विदेशों में भारत का अपमान करना कांग्रेस की पुरानी आदत…’, बीजेपी सांसद का राहुल गांधी पर का तीखा बयान

Rahul Gandhi insulted India at Cambridge University विदेशों में भारत का अपमान करना कांग्रेस नेता की आदत बन गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 08:35 AM IST, Published Date : March 4, 2023/8:35 am IST

Rahul Gandhi insulted India at Cambridge University: नई दिल्ली। बीते दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इंग्लैंड की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लोकतंत्र पर भाषण दिया। उन्होंने वहां कई ऐसी बातें उनके सामने कही, जो बीजेपी को बिल्कुल भी रास नहीं आई।

Read more: Holi In Mathura: रंगभरी एकादशी के अवसर पर द्वारकाधीश मंदिर में जमकर खेली गई होली, अलौकिक दृश्य ने मोह लिया सबका मन 

बीजेपी का कहना ​है कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की टिप्पणी को निंदनीय बताते हुए कहा कि विदेशों में भारत का अपमान करना कांग्रेस नेता की आदत बन गई है।

आगे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत में बुरी तरह विफल होने के बाद राहुल गांधी विदेशों में सनसनी फैला रहे हैं। उन्होंने कहा, “पूर्वोत्तर में अपना खाता खोलने में विफल रहने के बाद राहुल गांधी इंग्लैंड जाते हैं और चीन को प्रामाणिकता का प्रतीक कह रहे हैं।

Read more: चैत्र नवरात्रि पर बन रहा है विशेष शुभ योग, इन राशि वालों पर बनी रहेगी मां दुर्गा की कृपा, मिलेगा आशीर्वाद 

Rahul Gandhi insulted India at Cambridge University: यह बहुत निराशाजनक है। ऐसे समय में जब देश में G20 की बैठकें हो रही हैं, अलग-अलग देशों के विदेश मंत्री यहां आ गए हैं, इटली की पीएम मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बता रही हैं, राहुल गांधी इस तरह के बयान दे रहे हैं।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें