राहुल गांधी ने की विवादित पादरी से मुलाकात! ‘जीसस ही असली गॉड’ वाले वीडियो पर भाजपा-कांग्रेस में ठनी |

राहुल गांधी ने की विवादित पादरी से मुलाकात! ‘जीसस ही असली गॉड’ वाले वीडियो पर भाजपा-कांग्रेस में ठनी

वायरल वीडियो में विवादास्पद पादरी जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी के सामने जीसस क्राइस्ट को असली भगवान बता रहे हैं और हिन्दू देवी-देवताओं को असली गॉड मानने से इनकार करते दिखते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:18 pm IST

नई दिल्ली। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में 10 सितंबर को विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की थी। इस मुलाकात का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अपने भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाने वाले पादरी पोन्नैया राहुल गांधी को समझाते नजर आते हैं कि केवल जीसस क्राइस्ट यानी यीशु मसीह ही एकमात्र वास्तविक भगवान हैं, कोई शक्ति देवी या देवता भगवान नहीं हैं।

वायरल वीडियो में विवादास्पद पादरी जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी के सामने जीसस क्राइस्ट को असली भगवान बता रहे हैं और हिन्दू देवी-देवताओं को असली गॉड मानने से इनकार करते दिखते हैं। दरअसल, राहुल गांधी पूछते हैं कि क्या जीसस क्राइस्ट भगवान का रूप हैं? क्या यह सही है? इस पर पादरी जॉर्ज पोन्नैया इस वीडियो में राहुल गांधी को समझाते हैं कि जीसस क्राइस्ट ही असली भगवान हैं, शक्ति या बाकी देवता नहीं हैं।

read more:  CG BJP Viral Video : JP Nadda के भाषण के दौरान सोते दिखे कौशिक। वहीं मोबाइल चलाते दिखीं पुरंदेश्वरी

बता दें कि इससे पहले भी जॉर्ज पोन्नैया अपने कई विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं। पिछले साल जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ हेट स्पीच देने के मामले में उन्हें मदुरैय से गिरफ्तार किया गया था। राहुल गांधी ने जॉर्ज पोन्नैया से चर्च में जाकर मुलाकात की थी। राहुल गांधी 150 दिनों की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। हालांकि, इस मुलाकात पर अब भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है।

read more:  केरल आरटी मिशन को आईसीटीएस पुरस्कार में मिले चार स्वर्ण पदक

वीडियो के बहाने भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

राहुल गांधी की पादरी के साथ मुलाकात और हिंदू देवी-देवताओं के अपमान वाले वीडियो क्लिप को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। कई भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को शेयर किया है।

कांग्रेस ने बताई भाजपा की शरारत

वहीं, कांग्रेस ने इस वीडियो को भाजपा की शरारत बताया है। राहुल गांधी और तमिल पादरी जॉर्ज पोन्नैया के वायरल वीडियो पर कांग्रेस के जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा की हेट फैक्ट्री एक घटिया ट्वीट वायरल करने का प्रयास कर रही है। ऑडियो में जो कुछ भी रिकॉर्ड किया गया है, उससे इसका कोई संबंध नहीं है।

read more: भाजपा ने विप्लव कुमार देव को त्रिपुरा से अपना राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया

 
Flowers