Rahul Gandhi Live Update
LIVE NOW

Today 28 October Live Update: फरसगांव पहुंचे राहुल गांधी, संबोधन में कहा: कांग्रेस की सरकार किसानों की सरकार है

Today 28 October Live Update: फरसगांव पहुंचे राहुल गांधी, संबोधन में कहा: कांग्रेस की सरकार किसानों की सरकार है

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : October 28, 2023/8:06 am IST

Rahul Gandhi Live Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी फरसहगांव पहुंचे। वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आदिवासी युवाओँ को डराया जाता था। कांग्रेस की सरकार किसानों की सरकार है। आपकी भाषा की हम रक्षा करते हैं।

India News Today 28 October Live Update: Rahul Gandhi Live Update: भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर के फरसगांव में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोला और कांग्रेस के नेतृत्व वाली भूपेश सरकार को जमकर सराहा। उनके साथ सभा में CM भूपेश बघेल, कुमारी सैलजा मौजूद, डिप्टी CM TS सिंहदेव और दीपक बैज भी मौजूद रहे। इनके साथ ही राहुल गांधी के साथ मंच पर कांकेर, भानुप्रतापपुर, अंतागढ़, सिहावा और डौंडीलोहारा के प्रत्याशी भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे हैं।

 

Priyanka Gandhi Damoh Visit Live: दमोह। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। कांग्रेस बीजेपी समेत अन्य दलों ने अपने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस और BJP दोनों ही दल सरकार बनाने को लेकर जारेशोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए है।  इसी बीच आज यानि की 28 अक्टूबर को दो बड़े नेताओम का एमपी में दौरा देखने को मिलगा। प्रियंका गांधी आज दमोह में जनसभा को संबोधित करेगी तो वहीं, अमित शाह छिंदवाड़ा में चुनावी हुंकार भरेंगे।

read more : JP Nadda Chhattisgarh visit: आज से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, विभिन्न क्षेत्रों में भरेंगे चुनावी हुंकार 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें