Rahul Gandhi said BJP spreads 'unrest'

हिंदू धर्म देता है ‘ओम शांति’ का संदेश, लेकिन बीजेपी फैलाती है ‘अशांति’, कांग्रेस नेता ने भाजपा पर कसा तंज

हिंदू धर्म देता है ‘ओम शांति' का संदेश, लेकिन बीजेपी फैलाती है ‘अशांति', कांग्रेस नेता ने कसा तंज Rahul Gandhi said BJP spreads 'unrest'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 14, 2022/6:54 am IST

Rahul Gandhi said BJP spreads ‘unrest’ : नई दिल्ली। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी आमजन से मिलकर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं और उनके समर्थन में रहकर उनसे वादा भी कर रहे हैं कि उनकी आवाज़ को उठाएंगे। साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर से हमला करते हुए सवाल किया कि खुद को हिंदुओं का प्रतिनिधि कहने वाली पार्टी देश में कथित तौर पर ‘अशांति’ फैला रही है, जबकि हिंदू धर्म में पहला शब्द ‘ओम शांति’ सिखाया जाता है।

Read more: लंपी वायरस का कहर ! मध्यप्रदेश के बाद अब इस राज्य में दी दस्तक, अलर्ट मोड पर प्रशासन 

Rahul Gandhi said BJP spreads ‘unrest’ : कांग्रेस नेता ने एक दिन पहले, भाजपा पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया गया था कि उसने साबित कर दिया है कि नफरत का इस्तेमाल राजनीति के लिए और चुनाव जीतने के लिए किया जा सकता है लेकिन यह रोजगार पैदा नहीं कर सकती।

Read more: IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर…. कुतुब मिनार परिसर में उठी मंदिर बनाने की मांग

Rahul Gandhi said BJP spreads ‘unrest’ : मंगलवार को भी यात्रा के लिए उत्साहजनक भीड़ उमड़ी और रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच कांग्रेस नेता तथा सैकड़ों समर्थक बिना छतरी के सड़कों पर पदयात्रा करते दिखे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर दूरी की पदयात्रा शुरू की है। उन्होंने कहा कि यात्रा में शामिल लोगों के पैरों में छाले पड़ गए हैं लेकिन अभियान जारी रहेगा।

और भी है बड़ी खबरें…