Modi is a rawan said rahul gandhi

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया रावण कहा- “रावण सिर्फ दो लोगों की सुनता था, कुंभकरण और मेघनाथ, वैसे ही पीएम मोदी दो लोगों की सुनते है…”

Modi is a rawan said rahul gandhi राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा रावण, जानेें मेघनाथ और कुंभकरण की किससे की तुलना

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : August 9, 2023/2:59 pm IST

Modi is a rawan said rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को सांसद के रूप में बहाल होने के बाद पहली बार पार्लियामेंट में अपना भाषण दिया। राहुल गांधी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान केंद्र सरकार पर बयानों के गहरे और धारदार तीर छोड़े। इस दौरान राहुल गांधी ने रामायाण के पात्र रावण, कुंभकरण और मेघनाथ से पीएम मोदी और उनके करीबियों की तुलना कर दी। जिसके बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ।

Modi is a rawan said rahul gandhi: इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सदन में रामायण के पात्र रावण का जिक्र करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि रावण दो लोगों की सुनता था, मेघनाथ और कुंभकर्ण, उसी तरह मोदी सिर्फ दो लोगों की सुनते हैं अमित शाह और अडानी की। राहुल गांधी ने कहा कि लंका को हनुमान ने नहीं जलाया था, अहंकार ने लंका को जलाया था। राम ने रावण को नहीं मारा था, अहंकार ने उसे मारा था। आगे कांग्रेस सांसद ने कहा कि आप पूरे देश में केरोसिन फेंक रहे हो और चिंगारी लगा कर जला रहे है।

ये भी पढ़ें- “4 महीने बचे हैं सब समेट लो, हमारी सरकार बनने पर मेरा वादा है कि…” जानें पीसीसी चीफ में क्यों कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में डाकू की एंट्री! पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता, कांग्रेस ज्वाइन करने की बताई वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें