|rahul-gandhi-says-mayawati-was-offered-to-become-cm-of-up

राहुल गांधी का बड़ा खुलासा, मायावती को CM का ऑफर दिया था, पर वो CBI, ED से डर गईं

UP ELECTION : यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीएसपी की करारी हार के बाद राहुल गांधी के बयान सामने आया है. जिस पर जमकर सियासत गरमाई हुई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 9, 2022/3:31 pm IST

लखनऊ : यूपी में बीेजेपी की सरकार बनने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है. उनके इस बयान पर राजनीति गरमाई हुई है. यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीएसपी की करारी हार के बाद राहुल गांधी का बयान सामने आया है. राहुल गांधी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कांग्रेस बीएसपी के साथ गठबंधन करना चाहती थी, लेकिन मायावती ने जवाब तक नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: महिलाओं को रेप की दी थी धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो महंत ने मांगी माफी

‘मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा’

उन्होंने कहा कि  कहा कि मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा. हमने उन्हें गठबंधन करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने जवाब तक देना उचित नहीं समझा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्हें मायवती के सीएम बनने पर कोई ऐतराज नहीं था, लेकिन उन्होंने CBI, ED के डर से चुनाव ही सही ढ़ंग से नहीं लड़ा.

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने डॉ आनंद राय को भेजा पुलिस रिमांड में, ​दोनों पक्षों के वकील के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक हुई बहस

‘कांशीराम का सम्मान’

राहुल गांधी ने कहा कि वो कांशीराम का सम्मान करते हैं. उन्होंने दलितों को सशक्त बनाया.  इससे कांग्रेस कमजोर हुई, पर ये वर्तंमान में मुद्दा नहीं है. बता दें UP विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 2 सीट और बीएसपी को मात्र 1 सीट मिली थी.