Court sent Dr Anand Rai to police remand for one day

कोर्ट ने डॉ आनंद राय को भेजा पुलिस रिमांड में, ​दोनों पक्षों के वकील के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक हुई बहस

दोनों पक्षों के वकील के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक हुई बहस! Court sent Dr Anand Rai to police remand for one day

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 9, 2022/12:13 am IST

भोपाल: Dr Anand Rai MP-TET पेपर लीक मामले में व्हिसिल ब्लोअर डॉक्टर आनंद राय को कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को एक दिन की पुलिस रिमांड दी है। 24 घंटे तक मामले में क्राइम ब्रांच आनंद से पूछताछ करेगी। कोर्ट में दोनों ही पक्षों के वकीलों के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक बहस चली।

Read More: ‘अन्य देशों के मुकाबले भारत में सिर्फ 5 प्रतिशत बढ़ी है महंगाई’ कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान

Dr Anand Rai क्राइम ब्रांच ने मामले की छानबीन समेत पूछताछ के लिए कोर्ट से 12 अप्रैल तक की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने दोनों ही पक्षों की दलीलों को सुनकर एक दिन की रिमांड दी है। कल दोपहर डॉ आनंद राय को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस इस बीच न सिर्फ पूछताछ करेगी, बल्कि साइबर एक्सपर्ट के जरिए भी सोशल मीडिया से लेकर वाट्सएप और तमाम ऑनलाइन मैसेंजर्स को भी जांचेगी।

Read More: कान्हा में नक्सली…कवर्धा में खतरा! सरकार को क्यों नहीं लगी नक्सली नेटवर्क की भनक?

कोर्ट से निकलते वक्त आनंद ने मीडिया से कहा कि वे पुलिस को पूरी तरह सहयोग कर रहे हैं। मामले में सच की जीत होगी। साथ ही कहा कि ये सब व्यापामं घोटाला उजागर करने के कारण हो रहा है। बता दें कि आनंद राय को गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली से हिरासत में लिया था। शुक्रवार सुबह उन्हें भोपाल लाया गया था।

Read More ‘महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता बोलने की बाध्यता नहीं’ कालीचरण महराज के बाद सामने आया संत रितेश्वर महाराज का बड़ा बयान