Bharat jodo yatra: शादी का प्रस्ताव सुनकर शर्मा गए राहुल गांधी

शादी का प्रस्ताव सुनकर शरमा गए राहुल गांधी, लोगों की भीड़ में महिला ने कह दी कुछ ऐसी बात

Bharat jodo yatra: शादी का प्रस्ताव सुनकर शर्मा गए राहुल गांधी, लोगों की भीड़ में महिला ने कह दी कुछ ऐसी बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 16, 2022/4:02 pm IST

Bharat jodo yatra: इन दिनों कांग्रेस के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जारी है। यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी। इस दौरान ये यात्रा 12 राज्यों से गुजरेगी। इसके लिए हर राज्य में कांग्रेस के नेता औ कार्यकर्ता जोरो-शोरो यात्रा की स्वागत की तैयारी कर रहे है। राहुल गांधी की यात्रा का समापन कश्मीर में होगा। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों तमिलनाडु में है। इस यात्रा में हर वर्ग के लोग जुड़ रहे है। साथ ही यात्रा में भी बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे है।

ये भी पढ़ें- गंगा किनारे काला चश्मा पहनना पड़ा भारी, साधु-संत ने की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

महिला ने रखी शादी की पेशकस

Bharat jodo yatra: पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा जब तमिलनाडु में पहुंची, उस दौरान राहुल गांधी से मिलने मनरेगा में काम कर रही कुछ महिलाएं पहुंची। राहुल गांधी ने इन सभी महिलाओं से मुलाकात की और उनसे बातचीत की। राहुल गांधी जब महिलाओं से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान एक महिला ने राहुल गांधी की शादी कराने की पेशकश कर दी। महिला की इस बात पर राहुल गांधी झेंप गए लेकिन खुश भी नजर आए। महिलाओं से राहुल गांधी की बातचीत का एक फोटो भी कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज जयराम रमेश ने ट्वीट किया है। इसके साथ ही जयराम रमेश ने मुलाकात का पूरा किस्सा भी ट्वीट कर बताया है।

ये भी पढ़ें- पीएम के जन्मदिन पर लॉन्च होगी 56 इंच की थाली, जीत सकते है साढ़े 8 लाख रूपए और ट्रिप, बस करना होगा ये काम

जयराम रमेश ने किया ट्वीट

Bharat jodo yatra: हालांकि ये किस्सा यात्रा के तीसरे दिन का है। 10 सितंबर को जब राहुल की यात्रा तमिलनाडु में थी ये किस्सा भी उसी दिन का है। जयराम रमेश ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन का एक मजेदार पल। राहुल गांधी की आज दोपहर मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान एक महिला ने कहा कि वे जानती हैं कि राहुल गांधी तमिलनाडु से प्यार करते हैं और वे उनकी शादी एक तमिल लड़की से करने के लिए तैयार हैं। राहुल गांधी सबसे ज्यादा खुश लग रहे हैं और यह फोटो इसे दिखाता है।” गौरतलब है कि राहुल की यात्रा को एक हफ्ता पूरा हो चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें