Rahul gandhi america tour

28 मई को अमेरिका के लिए रवाना होंगे राहुल गांधी, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, यहां देखें उनका कार्यक्रम

Rahul gandhi america tour राहुल गांधी 28 मई को अमेरिका के लिए रवाना होंगे। वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 11:33 AM IST, Published Date : May 19, 2023/11:32 am IST

Rahul gandhi america tour: नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 28 मई को अमेरिका के लिए रवाना होंगे। वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे और 29-30 मई को प्रवासी भारतीयों से मिलेंगे। राहुल गांधी के अमेरिकीय दौरे से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है। क्योंकि हाल ही में कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव में स्पष्ट बहुमत की जीत हासिल की है।

Rahul gandhi america tour: आपको बता दें राहुल गांधी का पिछला विदेश दौरा काफी चर्चा में रहा था। वो मार्च में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय गए थे और उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार को लोकतंत्र और अल्यपसंख्यकों के मुद्दों को लेकर घेरा था। तब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

Rahul gandhi america tour: ब्रिटेन के एक विश्वविद्यालय में बोलते हुए राहुल गाँधी ने कहा था कि मैं कैंब्रिज और हावर्ड में बोल सकता हूं, अपनी बात रख सकता हूं, लेकिन भारत के विवि में नहीं बोल सकता। गांधी ने भारतीय लोकतंत्र को खतरा भी बताया। गांधी के इस बयान की बीजेपी नेताओं ने तीखी आलोचना की। राहुल गांधी के यूएस दौरे पर बीजेपी की कड़ी निगरानी रहेगी।

ये भी पढ़ें- पैसों के लिए चौकीदार की नौकरी, रहने के लिए बनाया खाना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

ये भी पढ़ें- युवाओं के लिए खुशखबरी, आज लगने जा रहा रोजगार मेला, इतने पदों पर होगा चयन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें