change weather, rain in many areas including jaipur

Weather Today : बदला मौसम का मिजाज.. राजधानी सहित कई इलाकों में हुई बारिश, गिरा पारा

change weather, rain in many areas including jaipur : रात हुई बारिश से मौसम बदल गया। इस दौरान सबसे अधिक बारिश शाहपुरा में दर्ज की गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 9, 2022/10:46 am IST

जयपुर।  Today Change Weather : राजस्थान की राजधानी जयपुर सहित अनेक इलाकों में पश्चिमी विक्षोभ के कारण मंगलवार रात हुई बारिश से मौसम बदल गया। इस दौरान सबसे अधिक 51 मिलीमीटर बारिश शाहपुरा में दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें:  लगातार भूकंप के झटकों से थर्राई धरती, दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में महसूस हुए तेज झटके, यहां 6 की मौत

Today Change Weather  :  मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के चलते बीती रात राज्य के शाहपुरा में 51 मिमी., पावटा में 16 मिमी., डीडवाना में 16 मिमी., विराटनगर में 15 मिमी., थानागाजी व बस्सी में 13 मिमी., श्रीमाधोपुर में 12 मिमी.,कोटपूतली व मालाखेड़ा में नौ-नौ मिमी. बारिश हुई।

यह भी पढ़ें:  मौसम ने बिगाड़ा हेमा मालिनी का काम, तेज बारिश ने किया परेशान…

Today Change Weather  :  इसके अलावा भी झुंझुनू, करौली, अलवर, सीकर, चुरू, हनुमानगढ़, नागौर जिलों में अनेक जगह पर बूंदाबांदी से लेकर हल्की बारिश दर्ज की गई। मौसम में आए इस बदलाव से न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है और बीती रात बूंदी में न्यूनतम तापमान 11.8 डिग्री सेल्सियस व संगरिया में 12.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:  फिल्म जगत से आई एक और बुरी खबर, दिग्गज अभिनेता का निधन, ढेरी सारी ऑइकानिक फिल्मों में किया था काम

विभाग के अनुसार बुधवार को गंगानगर, हनुमानगढ़ व आसपास के क्षेत्रों में हल्की बारिश होने व शेष सभी भागों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। वहीं 10-11 नवंबर से तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट होने की संभावना है।

और भी है बड़ी खबरें…