Raj Thackeray's big statement, said - If he had gone to Ayodhya, many

राज ठाकरे का बड़ा बयान, कहा -अगर अयोध्या जाता तो मेरे खिलाफ दर्ज किए जाते कई केस

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पुणे में आज एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस रैली में राज ठाकरे ने बताया कि उन्होंने अपना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 22, 2022/12:30 pm IST

पुणे। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पुणे में आज एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस रैली में राज ठाकरे ने बताया कि उन्होंने अपना अयोध्या दौरा क्यों रद्द किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि, अगर मैं अयोध्या जाता तो मेरे खिलाफ कई केस दर्ज किए जाते। मैं रामलला के दर्शन करना चाहता था, लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

यह भी पढ़े : IGNOU Re-Rregistration : शुरू हुआ जुलाई 2022 सत्र के लिए आवेदन, जाने अंतिम तिथि और सबकुछ

तबीयत ठीक नहीं इस लिए रद्द किया दौरा

अयोध्या दौरा रद्द होने को लेकर राज ठाकरे ने बताया कि, मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं है। मेरी कमर में कुछ तकलीफ हो रही है। मैं मुंबई गया और इसकी जांच करवाई, डॉक्टरों ने सलाह दी है कि मैं लंबी यात्रा ना करूं। उन्होंने कहा कि अयोध्या दौरा कुछ समय के लि स्थगित किया गया है। इस फैसले से कुछ लोगों को दुख हुआ और कुछ लोग खुश हो गए। आज मैं महाराष्ट्र के सामने अपना पक्ष रखूंगा।

यह भी पढ़े : केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- केंद्र ने 1 लाख करोड़ से ज्यादा की राहत दी, अपने यहां टैक्स कब कम करेंगे कांग्रेस शासित राज्य? 

उत्तर भारतीयों के अपमान वाले आरोप पर दिया जवाब

पुणे की रैली को संबोधित करते हुए उत्तर भारतीयों के अपमान के आरोप पर राज ठाकरे ने कहा कि, हमारा आंदोलन इसलिए था कि लोगों को अपने राज्य में ही नौकरी मिले। अब हमसे माफी मांगने की बात क्यों कही जा रही है। हमने पाकिस्तानी कलाकारों को मुंबई से बाहर निकालने का काम किया। आपने कौन सा आंदोलन किया? क्या शिवसेना ये तय करेगी कि असली और नकली हिंदुत्व क्या है।

 
Flowers