राजस्थान: महिलाओं को लेकर शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- आपस में लड़ती रहती है और… देखें वीडियो

बिगड़े मंत्री के बोल को लेकर विपक्षी पार्टी ने जमकर विरोध जताया है। वहीं अब मंत्री के विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By: , October 13, 2021 / 01:02 PM IST

जयपुर। महिला सशक्तीकरण को लेकर आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के​ शिक्षा मंत्री जीएस डोटासरा ने कुछ ऐसा कह डाला जो अब विवाद का कारण बन गया है। बिगड़े मंत्री के बोल को लेकर विपक्षी पार्टी ने जमकर विरोध जताया है। वहीं अब मंत्री के विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 20,000 छात्र-छात्राओं को डिजिटल उपकरण उपलब्ध कराएगी ये ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी, देखें किसे मिलेगा लाभ

कार्यक्रम में महिला कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मंत्री जीएस डोटासरा ने कहा कि महिला कर्मचारी आपस में बहुत लड़ती हैं। ‘सरकार ने महिलाओं के लिए नीति पेश की। उन्हें प्राथमिकता दी जाती है, लेकिन महिला कर्मचारियों का आपस में विवाद रहता है’।

यह भी पढ़ें: ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था’..कलेक्टर के घर तंज भरा लेटर छोड़ने वाले चोर गिरफ्तार

मंत्री जी इतने पर ही नहीं रुके। आगे कहा कि जहां महिला कर्मचारी हैं, वहां प्रधानाचार्य या शिक्षक ‘सेरिडोन’ लेते हैं। बता दें कि सेरिडोन सर दर्द की दवाई है। गहलोत सरकार के शिक्षा मंत्री ने महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा कि यदि वह आपसी विवाद की अपनी इस कमजोरी को दूर कर देती हैं, तो पुरुषों से आगे निकल जाएंगी।

यह भी पढ़ें:  कवर्धा में पुलिस कार्रवाई के विरोध में भाजपा और हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के रिहाई की मांग की

हालांकि अपने बयान में महिलाओं की उपलब्धियों को बताया। वहीं राजस्थान सरकार द्वारा महिलाओं के लिए किए जा रहे कार्यों और योजनाओं को लेकर जानकारी दी।

 

यह भी पढ़ें:  पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने CM भूपेश बघेल से की मांग, राजस्थान जाकर पीड़ितों को मुआवजा दें, ट्रेन का टिकट भी बुक कराया