कवर्धा में पुलिस कार्रवाई के विरोध में भाजपा और हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के रिहाई की मांग की

कवर्धा में पुलिस कार्रवाई के विरोध में भाजपा और हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के रिहाई की मांग की

: , October 12, 2021 / 11:27 PM IST

कवर्धा। कवर्धा में पुलिस कार्रवाई के विरोध और उस मामले में गिरफ्तार किए गए भारतीय जनता पार्टी और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में धरना दिया..रायपुर में हुए इस धरने में BJP, RSS ,बजरंग दल समेत सभी हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और सदस्य शामिल हुए..

read more: आरबीआई ने सेंट्रम फाइनेंशियल, भारतपे के गठजोड़ को एसएफबी लाइसेंस दिया

रायपुर के बुढ़ापारा धरना स्थल पर दिए गए धरने में BJP सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व विधायक देवजी पटेल समेत कई नेता शामिल हुए…मामले में बिलासपुर नागरिक मंच ने घटना के विरोध में रैली निकाली लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया..जिसमें नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, BJP सांसद अरुण यादव भी शामिल हुए और राज्यपाल के नाम SDM को ज्ञापन भी सौंपा..

read more: पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने CM भूपेश बघेल से की मांग, राजस्थान जाकर पीड़ितों को मुआवजा दें, ट्रेन का टिकट भी बुक कराया

कोरबा में भी VHP की अगुवाई में घटना के विरोध में राष्ट्रपति, राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा..धमतरी में भी VHP ने घटना के न्यायिक जांच की मांग को लेकर CM को ज्ञापन सौंपा..तो वहीं बालोद और जगदलपुर में भी जन आक्रोश महाधरना का आयोजन किया गया..